पत्नी को गिरफ्तार करके ले गई पुलिस तो पति ने लगाया फंदा, जानिए क्या था पूरा मामला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana, Rewari

रेवाड़ी जिले के गांव राजगढ़ में पत्नी की गिरफ्तार के बाद पति के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि राजगढ़ गांव में महिला द्वारा बैंक का लोन जमा नहीं करवाने पर पुलिस के आदेश पर ही महिला को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद महिला को अदालत से जमानत मिल गई, लेकिन इस घटना से परेशान पति ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणें के अनुसार गांव राजगढ़ निवासी अमर सिंह ने अपनी पत्नी निर्मला के नाम से पंजाब नेशनल बैंक से डेढ़ लाख रुपये का लोन लिया हुआ था, परंतु लोन वापस जमा नहीं किया गया।

बृहस्पतिवार को पुलिस ने राजगढ़ से निर्मला को अदालत में पेश करने के लिए गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। जिसके बाद महिला के पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद हुई फांसी लगाने की घटना से ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है।

सूचना के बाद रामपुरा थाना एसएचओ भारतभूषण भी मौके पर पहुंचे, परंतु ग्रामीणों ने शव को नहीं उठाने दिया। ग्रामीण निर्मला को गिरफ्तार कर ले जाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे है। बता दें कि अभी ग्रामीणों व पुलिस अधिकारियों के बीच बातचीत चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *