बदला लेने के लिए शोहर ने बीवी को भेजा स्पीड पोस्ट से तलाक , पुलिस नहीं कर रही है करवाई

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

तीन तलाक के मामले में सख्त कारवाई के बावजूद भी नहीं रुक रहे है । ऐसे में मुसीबत का सामना करना पड़ता है तो सिर्फ औरत को,जो तलाक के बाद बेबस कहलाती है।

ऐसा ही मामला सामने आया है मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका का ,जहां एक पति ने पत्नी से बदला लेने के लिए तलाक दे डाला और तलाक देने का तरीका भी बहुत अजीब देखने को मिला। पति ने अपनी पत्नी को स्टाम्प पेपर स्पीड पोस्ट के जरिये भेजा और तलाक दे दिया। मामला यह था की पत्नी ने कुछ दिन पहले पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था की उसका ससुर उसके साथ छेड़ छाड़ करता है। पति ने इस बेज़्जती का बदला लेने के लिए तलाक दे डाला।

लड़की के परिवार ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी की शादी करीब 7 साल पहले दोहा गांव के लियाकत अली के बेटे इमरान के साथ की थी। इमरान का परिवार उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और कई बार उसे जलाया भी गया था।इसके कुछ साल बाद छोटी बहन की शादी भी उसी परिवार के साजिद के साथ कर दी गयी । शादी के बाद से ही ससुर बहू पर गंदी नजर रखने लगा और कई बार जबरदस्ती भी की ।

ससुर की हरकतों से परेशान होकर पीडिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। लेकिन पुलिस ने करवाई नहीं की ।जिसके  बाद दोनों बहनें ससुराल से अपने मायके आ गई।
मायके पहुँचने के बाद ही पति ने स्पीड पोस्ट के जरिये पत्नी को तलाक दे डाला।  पुलिस की करवाई ना करने के बाद लड़की ने न्याय के लिए कोर्ट के दरवाजे खटखटाये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *