पति का शव लेकर लौट रही पत्नी और बहन की कार हादसे में मौत

अनहोनी हरियाणा

चंडीगढ पति लेकर लौट रही पत्नी और बहन की लौटते वक्त कार ऐक्सीडेंट में मौत हो गई। बता दें कि बीमारी के चलते पति की मौत हो गई तो चंडीगढ़ पीजीआई से परिवार शव लेकर लौट रहा था। रास्तें में नीलोखेड़ी के पास उनकी कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी जिसमें मृतक की पत्नी और बहन की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। देर शाम ही दंपति को एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया। परिवार नीलोखेड़ी के गांव कलसी का रहने वाला था। पिता रामचंद्र ने बताया कि उसका बेटा 42 वर्षीय सुरेंद्र छह महीने से बीमार था। उसका चंडीगढ़ पीजीआई में गुर्दों का इलाज चल रहा था। बुधवार रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

वीरवार सुबह सुरेंद्र का शव एंबुलेंस में लेकर गांव की ओर आ रहे थे। पीछे दूसरी कार में सुरेंद्र की पत्नी अनिता (37), सुरेंद्र की बहन कृष्णा (45), भाई मदन, भतीजा कंवरपाल और ड्राइवर राजिंद्र आ रहे थे। सुबह चार बजे के करीब जैसे ही वे समाना बाहू के समीप पहुंचे ही के पीछे से आ रहे एक कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी।
हादसे में कार सवार लोग घायल हो गए। उन्हें लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अनीता और कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। घायल मदन, कंवरपाल व राजिंद्र को रेफर कर दिया। इसमें मदन और कंवरपाल का इलाज करनाल के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *