करवाचौथ पर 8वीं मंजिल से पत्नी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, प्रेमिका संग मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 14 Nov, 2018

अपराधी चाहे कितनी ही सफाई और शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दे, लेकिन कानून के लंबे हाथों से कभी बच नही पाता। बीती 27 अक्टूबर यानी करवाचौथ की शाम वेल्यू व्यू सोसाइटी की 8 वीं मंजिल से गिर विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया था।

जिसमें पुलिस ने मृतका 32 वर्षीय दीपिका चौहान के पिता की शिकायत पर दीपिका के पति विक्रम चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जब तफ़्तीश शुरू की तो इस सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठता चला गया। पुलिस ने जहां हत्यारोपी विक्रम चौहान को पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया था, वहीं इस मामले में पति पत्नी और वो यानी विक्रम चौहान की प्रेमिका की मामले में षड्यंत्र रचने के तहत गिरफ्तार कर मामले का खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी विक्रम चौहान के लेपटॉप और मोबाइल को कब्जे में लेकर जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो वाट्सअप चैट के साथ- साथ मेल में भी हत्या की साज़िशों का खुलसा हुआ। बता दें कि मृतका दीपिका निजी बैंक में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थी।

दरअसल, विक्रम दीपिका की हत्या को हादसा साबित करना चाहता था और इसी मंसूबे को अंजाम देने के लिए अपनी पत्नी दीपिका को बीती 20 अक्टूबर को साजिशन नैनीताल घुमाने लेकर गया, जहां पहाड़ से गिराकर दीपिका की हत्या की साजिश रची। लेकिन नैनीताल में नाकाम रहने पर प्रेमिका संग 27 अक्टूबर के दिन तय किया और सुहागनें जहां करवाचौथ के दिन पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखती हैं, तो वहीं बदले में पति ने 8 वीं मंजील से दीपिका को गिरा हत्या की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी सामने आ रहा है कि प्रेमिका शैफाली ने ही विक्रम को छत से गिराने की साजिश का जिक्र किया था। बहरहाल पुलिस ने विक्रम की प्रेमिका शैफाली जो कि 6 महीने की गर्भवती भी है, उसे गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे भेज दिया है।

दरअसल विक्रम और शैफाली के प्रेम संबंध में दीपिका बड़ा रोड़ा बना हुई थी। बस यही से शुरू हुई थी दीपिका को रास्ते से हटाने की साजिश को अंजाम दिने का सिलसिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *