अपने पति को रखती है दूर और पूरी रात करती है दूसरे मर्दों से बाते, तंग आकर जज से पति ने कहा तलाक चाहिए

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

New Delhi, 26 June, 2018

अपनी पत्नी से तंग आकर एक व्यक्ति ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली है। पति ने जज को कहा कि उसकी पत्नी न तो उससे ठीक से बात करती है और न ही अपने करीब आने देती है। वो पूरी- पूरी रात दूसरे लड़को से चैटिंग करती है।

इतना ही नहीं जब पति ने फोन चैक किया तो वो यह देखकर हैरान रहा गया, कि उसकी पत्नी पूरी रात लड़कों से अश्लील बाते करती है। इतना ही नहीं वह कई अश्लील तस्वीरें भी भेजती है।

पीड़ित पति ने बताया कि उसकी 2017 में शाहदरा में रहने वाली एक लड़की से शादी हुई थी, लेकिन शादी की पहली रात से ही वो पति से दूर रहती है और उससे शारीरिक संबंध भी नहीं बनाना चाहती थी। पत्नी रातभर अपने दोस्तों से व्हाट्सअप पर चैटिंग करती रहती है।

इतना ही नहीं उसकी पत्नी सैलरी के सारे पैसे भी छीन कर अपने पास रख लेती है और पति के परिवार पर कोई खर्चा भी नहीं करने देती।

पहले तो पति ने नजरअंदाज किया लेकिन फिर उसने अपनी पत्नी का फोन हैक करके मैसेज देखे, तो उसने पाया कि वह कई लड़को से अश्लील बाते करती है और अश्लील तस्वीरें भी भेजती है।

जिसके बाद पति ने सारे सबूत इकट्ठे करके जज के सामने पेश किए और अदालत में तलाक की अर्जी भी डाली। पति ने कहा कि वह पत्नी के साथ नहीं रह सकता। उसने यह भी कहा कि ऐसी जिन्दगी से अच्छा है कि वह तलाक ले ले।

जिसके बाद पत्नी को कोर्ट की तरफ से जवाब के लिए नोटिस भी भेजा गया। हालांकि पत्नी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। फिलहाल कोर्ट की सुनवाई के बाद ही फैसला लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *