गुरुग्राम में पति -पत्नी ने पुलिस कर्मी पर चढ़ाई कार, मीडियाकर्मी के साथ की मारपीट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सोशल-वायरल स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 8 August 2019 

 

साइबर सिटी गुरुग्राम में सोहना रोड पर रेड लाइट जंप करके भाग रही एक कार को रोकना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। कार में सवार पति पत्नी ने पहले तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश की और फिर मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए उनके कैमरे को तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को हिरासत में ले लिया है । दरअसल गुरुग्राम के सोहना रोड पर एक हौंडा सिटी कार रेड सिगनल जंप करने की कोशिश करने लगी तो सामने खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी सुनील कुमार ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया।

गाड़ी रुक गई। कार को ड्राइवर चला रहा था और पीछे पति पत्नी बैठे थे । जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सिग्नल जम्प करने पर चालान करने की बात कही तो कार में पीछे बैठी महिला ड्राइवर को हटाकर खुद ड्राइविंग सीट पर आ गयी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश करने लगी। इतने में बाकी पुलिसकर्मियों ने कार के सामने अपनी राइटर लगा दी जिसकी वजह से कार रुक गई।

गाड़ी के कागजात मांगने पर महिला पुलिस के साथ बदतमीजी करने लगी। वाटिका चौक पर यह घटना होते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इतने में मीडिया को खबर लगी तो एक निजी न्यूज़ चैनल की टीम भी वहां पहुंच गई। मीडिया कर्मियों ने पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करनी चाही तो आरोपी पति का पारा और चढ़ गया ।

पति और पत्नी ने पुलिसकर्मियों के सामने ही मीडियाकर्मी पर हमला कर दिया। कई देर के बाद मामले को शांत करवाया गया। आरोपी पति पत्नी की दबंगई की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गयी है अब पीड़ित पुलिस कर्मी और पत्रकार की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 50 थाने में केस दर्ज किया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *