दो साल पहले प्रेम विवाह कर साथ जीने मरने की खाई थी कसमें, अब एक साथ जलेगी दोनों की चिताएं

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 29 Nov, 2018

हिसार के अग्रोहा के गांव दड़ौली के दंपत्ति ने आज से करीब दो साल पहले लव मैरिज की थी और अब दोनों की आज एक साथ चिताएं जलेगी। दोनों ने घरवालों और सामाजिक लोगों से लड़ भिड़कर यह लव मैरिज की थी और बाद में दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई थी, जो अब पूरी हो गई हैं।

दरअसल दड़ौली मृतक रोशनलाल मंगलवार की रात को अपनी पत्नी के लिए अग्रोहा के मैडिकल कॉलेज अस्पताल में बाइक पर खाना लेकर आ रहा था कि ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान रोशनलाल ने दम तोड़ दिया।

इधर मृतक रोशनलाल की पत्नी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती की गई थी। यहां पर मंगलवार की रात को करीब 12 बजे बेटे को जन्म दिया, लेकिन उसके बाद तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे आईसीयू में भर्ती किया गया लेकिन बुधवार सुबह नौ बजे रोशनलाल की गर्भवती पत्नी ने भी दम तोड़ दिया।

मृतक के पिता जगदीश सिंह ने बताया कि दोनों दड़ौली के ही रहने वाले थे और करीब दो साल पहले प्रेम विवाह किया था जिसका काफी विरोध हुआ था लेकिन पंचायत में बात बन गई थी। और दोनों साथ रहने लगे थे।

इधर मृतक महिला के जो बेटा हुआ था वो पूरी तरह से स्वस्थ है और बच्चे को अब नर्सरी में रखवाया गया है। डॉक्टरों ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *