भिवानी में दंपत्ति की संदिग्ध हालात में मौत, दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गए पीछे

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
Jagbeer Ghangas, Yuva Haryana
Bhiwani, 17 June, 2018
भिवानी जिला के गांव लोहाणी स्थित एक मुर्गी फार्म के मैनेजर व उसकी पत्नी की संदिग्ध मौत पहली बन गई है। दोनों के शव मुर्गी फार्म में मिले। पति-पत्नी मूल रूप से असम निवासी थे और मृतक यहां मैनेजर के तौर पर काम करता था। बताया जाता है कि दोनों का कई महिनों से घरेलू झगङा था। फिलहाल दोनों की मौत का कारण पुलिस के लिए पहेली बन गया है।
बताया जाता है कि असम निवासी करीब 40 वर्षिय प्रणब गांव लोहानी के एक मुर्गी फार्म पर मैनेजर के तौर पर काम करता था। प्रणब अपनी पत्नी वो एक बेटा व बेटी के साथ यहां रह रहा था। रविवार सुबह फार्म के चौकीदार को प्रणब व उसकी पत्नी ईशा का शव उनके कमरे में देखा तो हैरान रह गया। इसकी सूचना उसने फार्म के मालिक व पुलिस को दी।
जूई चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों के कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शवों को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। साथ ही मृतक के असम निवासी अन्य परिजनों को भी सूचना दी गई। बताया जाता है कि प्रणब व उसकी पत्नी का कई महिनों से आपस में झगङा चल रहा था। आसंका जताई जा रही घरेलू झगङे के चलते प्रणब ने पहले अपनी पत्नी को जहर देकर मारा और फिर खुद फांसी का फंदा कर कर जीवनलीला समाप्त कर ली।
फिलहाल जूई चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। एएसआई सतीश कुमार ने बताया कि घरेलू झगङे के चलते दोनों की मौत हुई है। लेकिन मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। उन्होने बताया कि मृतक दंपति दो छोटे बच्चों के माता-पिता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *