पैसे खाने का मेरा भी मन करता है लेकिन दीनबन्धु छोटूराम का नाम खराब नहीं कर सकता – चौ. बिरेन्द्र सिंह

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Ajay Lohan, Yuva Haryana

Narnond

केद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह ने बड़ा ही अजीबो-गरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि पैसे लेने को मेरा भी मन करता है लेकिन दीनबंधु चौधरी छोटूराम का नाम खराब ना हो और वह मेरे सपनों में आकर मुझे परेशान नहीं करें, इसलिए मैं किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार करने की सोचता तक नहीं हूं।

 

चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उनका लगभग 45 साल का राजनीतिक कैरियर हो चुका है लेकिन उन्होंने आज तक एक भी पैसा किसी से नहीं लिया है। उनकी छवि आज तक एक बेदाग नेता की रही है और मरते दम तक उनकी छवि ऐसे ही बेदाग रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक जिऊंगा किसी भी हाल में अपने ऊपर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगने दूंगा और चौधरी छोटूराम की छवि को किसी भी हाल में खराब नहीं होने दूंगा। यह शब्द इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने नारनौंद की दादा देवराज धर्मशाला में जनता को संबोधित करते हुए कहे।

 

इस दौरान ग्रामीणों ने उनका नारनौंद में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि हमें अपने बच्चों को नौकरी के लिए शिक्षा नहीं देनी चाहिए बल्कि उनको उद्योग धंदे कैसे लगाई जाए वह व्यापार कैसे किया जाए इस प्रकार की शिक्षा अपने बच्चों को देनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने दादा देवराज धर्मशाला को 2200000 रुपए की आर्थिक सहायता भी दी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *