किसी भी जाट को अपनी पार्टी की टिकट नहीं दूंगा- राजकुमार सैनी

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Dalbeer Rathi, Yuva Haryana
Ganuar, 30 July, 2018
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष एवं कुरूक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने सोमवार को गन्नौर पहुंचकर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वे पिछड़े वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ रहें है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आगामी दो सितंबर को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पानीपत में हो रहें पार्टी के सम्मेलन में पहुंचे। वे सोमवार को गन्नौर सैनी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि दो सितंबर को ही वे अपनी नई पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की विधिवत घोषणा भी करेंगे। सैनी ने कांग्रेस व इनेलो पर भी जोरदार प्रहार किए। सांसद ने कहा कि 2019 में प्रदेश की जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे प्रदेश की राजनीति को नया रूप देने का काम करेंगे। इस अवसर पर सैनी का पगड़ी व फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। राजकुमार सैनी को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद की गई थी स्वयं डीएसपी आर्यन चौधरी व थाना प्रभारी मौक पर रहें। उसके अलावा कोई शरारती तत्व बैठक में न पहुंच जाए इसके लिए मेटल डिक्टेक्टर लगाए गए थे।
पत्रकारों के ने सवाल किया कि क्या आप प्रदेश में अपनी पार्टी का टिकट किसी जाट को भी देंगे तो सैनी ने कहा कि वे लोग उनकी बात तक सुनना पसंद नही करते फिर उनको टिकट कैसे दूं, टिकट के लिए मेहनत करनी पड़ती है और वो मेहनत वे कर नहीं रहें। जब सैनी से पूछा गया कि कुछ जाट आपके साथ तो उन्होंने कहा कि वे पार्टी के वर्कर है वे टिकट लेने वाले नही और वे किसी के घर जाकर टिकट देने वाले नही है।
राजकुमार सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उस पार्टी के लोग गरीबों के हितैषी होने का दावा करते है जिनको देश के कलचर तक का नही पता और देश पर 12 बार शासन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा कहती है कि उनका हाथ गरीब के साथ है हां कांग्रेस का हाथ गरीब के साथ नहीं है बल्कि उनकी गर्दन पर है।
सैनी ने इनेलो पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आज वो देवीलाल की पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते है जिसका आधा परिवार भ्रष्टाचार के चलते जेल में है ओर आय से अधिक संपत्ति के मामले आधा परिवार ओर जेल में जाने वाला है। वे आज भ्रष्टाचार की बात करके लोगों को बरगला रहें है।

ये भी पढ़िये >>