सुरजेवाला को अगर सीएम बनाने का इतना ही शौक है तो अपने बाप को क्यों नही बनाता सीएम- अभय चौटाला

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana, 

Kaithal

 

कैथल में पार्टी के नेता पारस मित्तल के घर पर आयोजित प्रैस कांफ्रेंस में इनेलो के नेता अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कैथल विधायक रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि सुरजेवाला द्वारा कुछ दिन पहले स्टेटमेंट दी गई थी कि उनके द्वारा कईयों को सीएम बनाया गया है, अगर उन्हें (सुरजेवाला) को सीएम बनाने का इतना ही शौक है तो अपने बाप को क्यों नहीं सीएम बना देते।

चौटाला ने कहा कि सुरजेवाला सहित सभी कांग्रेस नेता केवल पार्टी हाईकमान के सामने अपने आप को साबित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं । अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता अलग-अलग यात्राओं के माध्यम से प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

वहीं अभय चौटाला ने प्रदेश के मुखिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार व  सरकार के मुखिया को प्रदेश की जनता के हितों की कोई परवाह नहीं है बल्कि प्रदेश के खजाने को किस प्रकार से लूटा जाए, इसकी परवाह है।

कैबिनेट मंत्री अनिल विज पर पूछे गए सवाल पर बोलते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अनिल विज को कोई काम नहीं है और टाइमपास के लिए मीडिया का सहारा ले रहे है। उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दल प्रदेश की भोली भाली जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं।

इनैलो व बसपा के गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को इनेलो+ बसपा गठबंधन बनने के बाद बड़ी तकलीफ हो रही है और वे गठबंधन को लेकर रोजाना बयानबाजी कर रहे हैं। गठबंधन को लेकर तरह तरह की अफवाह फैलाने में लगे हुए है लेकिन भविष्य में मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेंगी और चौधरी प्रकाश चौटाला प्रदेश के सीएम बनेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *