अगर आपके पास है बाइक, तो ओला कंपनी आपको देगी रोजगार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gurugram 11 jan. 2019

देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी को कम करने के लिए ओला कंपनी ने हरियाणा सरकार के साथ मिलकर एक अनूठा कदम उठाया है। ओला कंपनी हरियाणा के युवाओं के लिए प्रमुख ‘राइड-हेलिंग प्लेटफार्म ओला रोजगार’ का अवसर लेकर आया है ,इसमे कंपनी ने गुरुग्राम में 3 दिवसीय ‘ओला बाइक महा रोजगार मेला’ भी लगाया है, जो गुरुवार से शुरू हो गया है।

जिसका लक्ष्य हरियाणा के युवाओं  को बहतर आजीविका का अवसर प्रदान करना है। कंपनी ने कहा कि नई बाइक्स खरीदने या लीज पर लेने की सुविधा के साथ पहली बार  इन उद्यमियों के लिये मौजूदा वाहनों को येलो-बोर्ड कमर्शियल व्हीकल्स में बदलने का विकल्प भी होगा।

कंपनी ने बताया कि ओला ने पिछले साल जुलाई में हरियाणा सरकार के रोजगार विभाग के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किये थे, ताकि ‘सक्षम सारथी’ कार्यक्रम के तहत राज्य में आजीविका के 35,000 अवसर निर्मित किये जा सकें। इस बाइक मेला के माध्यम से, ओला का लक्ष्य हरियाणा के युवाओं तक पहुंचना और लगभग 3500 सूक्ष्म उद्यमी निर्मित करना है। ओला के व्यवसाय प्रमुख प्रणव मेहता ने कहा, “हम ‘सक्षम हरियाणा’ पहल के लिये हरियाणा सरकार के साथ मिलकर उत्साहित हैं।

बाइक मेले का आयोजन, पुरानी दिल्ली-गुरुग्राम रोड़, डुंडाहेड़ा गांव में 10, 11 और 12 जनवरी को हो गया है। इसमें नए दुपहिया वाहन की खरीद और फाइनेंस विकल्पों पर मार्गदर्शन के अलावा इस मेले में लकी ड्रॉ भी होगा, जो उपहार जीतने का मौका देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *