मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों पर पिलाई जा रही शराब, एक्साइज विभाग की रेड में हुआ खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 1 May, 2019

मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों पर पिलाई जा रही शराब, एक्साइज विभाग की रेड में हुआ खुलासा, जांच जारी, फतेहाबाद के एक्साइज डिपार्टमेंट के कमिश्नर वी.के. शास्त्री की टीम ने रेड की तो अवैध अहातों पर लोग पीते मिले शराब, छापेमारी में भारी मात्रा में शराब की बोतलों का ढेर बरामद, कमिश्रर बोले-मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों पर पिलाई जा रही है शराब, छापेमारी की गई है, जांच की जा रही है और अवैध अहातों को सील किया जाएगा।

फतेहाबाद में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों का इस्तेमाल कर लोगों को शराब पिलाई जा रही है। यह खुलासा किया है जिला अबाकारी एवं कराधान विभाग के कमिश्रर वी.के. शास्त्री ने।

कमिश्रर के नेतृत्व में टीम ने देर रात छापेमारी की, तो अवैध अहातों पर देर रात तक लोग शराब पीते हुए मिले और मौके से शराब की बोतलों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ। कमिश्रर वी.के. शास्त्री ने जानकारी देते हुए बताया कि छापेमारी में पता चला है कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों पर शराब पिलाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि छानबीन की जा रही है और इन अवैध अहातों को सील किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस तरह लोगों को अवैध तौर पर शराब पिलाना गलत है और बिना परमिशन के इस तरह की गतिविधि पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर छापेमारी में अवैध अहातों पर लोग शराब पीते मिले और मौके से काफी बड़ी मात्रा में शराब और कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलों का जखीरा बरामद हुआ। आबकारी विभाग की टीम ने मौके से सेंपलिंग कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं अवैध अहातें और शराब  ठेके के कारिंदे बोले कि देर रात हम लोग हिसाब-किताब कर रहे थे, जिसके कारण टाइम ओवर हो गया, लेकिन अवैध तौर पर शराब पिलाने को लेकर विभाग की सख्त कार्रवाई जारी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *