अवैध खनन माफिया ने सिंचाई विभाग की टीम को बंधक बनाकर दी जान से मारने की धमकी, पुलिस में मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 22 May, 2019

यमुनानगर के पास ताजेवाला में चल रहे अवैध रूप से खनन माफिया का मामला गंभीर होता जा रहा है। सोमवार देर शाम लाला टोपी घाट एरिया में पुलिस के साथ गश्त कर रही सिंचाई विभाग की टीम को माफिया के कारिंदों ने बंधक बना लिया।

इतना ही नहीं विभाग की टीम को धमकाया भी गया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने पुलिस की वर्दी पकड़कर यह तक कहा कि इस तरह अगर दोबारा दिखाई दिए, तो वापिस नहीं जा सकोगे। यह कहकर खनन माफिया खनन की सामग्री से भरी ट्रक्टर ट्राली लेकर वहां से फरार हो गया। जिसके बाद सिंचाई विभाग के एसडीओ ने खिजराबाद थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

दरअसल, ताजेवाला जल सेवाएं मंडल के जेई हेमंत कुमार के साथ पुलिस कांस्टेबल गुरविंद्र, तीन बेलदार रविंद्र कुमार, कंवर पाल, अर्जुन कुमार शाम के समय यमुना नदीं एरिया में गश्त पर थे।

जेई हेमंत कुमार ने बताया लाल टोपी के पास नदी में अवैध खनन करते ट्रक्टर ट्राली दिखाई दिए। जैसे ही वह करीब गए, तो अवैध खनन करते लोग उनके साथ अभद्रता और गालीगलौच करने लगे। उन लोगों ने और भी कई लोगों को बुला लिया। अवैध खनन करने वाले लोगों ने टीम को बंधक बना लिया और धमकियां देने लगे कि दोबारा यहां दिखाई दिए, तो वापिस नहीं जा पाओगे।

उन्होंने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है और पुलिस द्वारा ट्रैक्टर- ट्राली की पहचान कर ली गई है। अब पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *