पलवल में अवैध रुप से चल रही थी बसें, 10 बसों को पकड़कर किया RTA के हवाले

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewtiya, Yuva Haryana
Palwal, 27 August, 2018

सीएम फ्लाइंग एवं जिला गुप्तचर विभाग की टीम ने सोमवार को छापेमारी कर अवैध रुप से बिना परमिट चल रही 10 बसों को पकड़ कर आरटीए के हवाले कर दिया। आरटीए ने मौके पर पहुंचकर सभी बसों के चालान किए । यह कार्रवाई नेशनल हाईवे नंबर दो पर दिल्ली-आगरा के बीच अवैध रुप से सवारी ढ़ो रही बसों के खिलाफ की गई।

टीम ने बस स्टेंड, आगरा चौक, मुंडकटी चौक व होडल बाबरी मोड़ पर बसों को पकड़ा। जानकारी के सीएम फ्लाइंग की टीम का नेतृत्व कर रहे एसपी राजकुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि दिल्ली से आगरा के बीच करीब 100 से अधिक बसें चलती है। जिसकी शिकायत सीएम विंडो के माध्यम से सीएम हाउस तक पहुंची।

जिसमें कहा गया है कि दिल्ली से फरीदाबाद, पलवल, होडल, कोसीकलां, मथुरा होती हुई आगरा तक बिना परमिट के नेशनल हाईवे नंबर दो पर करीब 100 से अधिक बसें चल रही है। सीएम फ्लाइंग व सीआईडी की टीम नेशनल हाईवे नंबर दो पर ट्रेफिक थाना के सामने, बस स्टेंड चौक, आगरा चौक व मुंडकटी चौक पर खड़ी हो गई और दस बसों को काबू किया।

सीएम फ्लाईग के इंचार्ज एसपी राजकुमार (आईपीएस ) के नेतृत्व में की गई छापेमारी से अवैध बस चालक तथा संचालकों हडकंप मच गया । डीएसपी सुमेर सिंह ने बताया  काफी दिनों से जीटी रोड पर अवैध बसों चलने  शिकायतें मिल रही थी । जिसपर संयुक्त रूप से दो अलग-अलग टीमें बनाकर छापेमारी की गई जिसमें दस बसों  चालान काटे गए ! इन बसों का अलग  तरह का वॉयलेशन पाया गया । जैसे की रोड ट्राँसपोर्ट मोटर व्हीकल एक्ट , बस अड्डे के अंदर से सवारियां भरते पाया जाना , बस की छत के  ऊपर तथा  तय सीमा से  अधिक सवारियां भरना शामिल है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *