ससुरालियों ने दहेज के लालच में बहू को उतारा मौते के घाट, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Nuh, 19 April, 2019

नूंह के हसनपुर बिलोंडा गांव में दहेज लोभियों ने अपनी बहू की गला दबाकर हत्या कर दी। पांच महीने पहले ही विवाहिता की शादी हुई थी, लेकिन ससुरालियों के दहेज के लालज ने उसकी जान ले ली।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों पक्षों के बीच काफी बार पंचायतें भी हुई। लेकिन शायद विवाहिता के ससुरालियों को दहेज की इतनी भूख थी कि बहू की हत्या ही कर डाली।

पुलिस को दी शिकायत में मृतिका के पिता सफेद खां ने बताया कि बेटी नाजिया की मुस्लिम रीति रिवाजों से अकरम से पांच महीने पहले ही शादी की थी और अपनी हैसियत से बढ़कर पैसा भी लगाया। लेकिन बेटी के ससुराल वाले इससे खुश नहीं थे और बार-बार अधिक पैसे और चीजों की डिमांड करते थे।

मृतिका के पिता ने बताया कि ससुराल वाले बेटी के साथ मारपीट भी करते थे। गत 18 अप्रैल को भी बेटी का फोन आया था और वह काफी गबराई हुई थी, बाद में ससुराल वालों का फोन आया कि बेटी गंभीर है और उसे देखने मांडीखेड़ा अस्पताल आ जाओ। जब वह अस्पताल पहुंचे, तो वहां कोई नहीं मिला।

बाद में लड़की पक्ष के लोग बेटी के ससुराल गए, जहां बेटी नाजिया चारपाई पर मृत पड़ी मिली। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन वारदात के बाद से ही सभी आरोपी फरार है। पुलिस सभी की तलाश करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *