पहले तो युवती से किया प्रेम विवाह, फिर परिजनों ने नहीं अपनाया तो उनके साथ मिलकर नहर में मरने के लिए पत्नी को फेंका

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana

Narwana, 13 Nov, 2018

नरवाना के पास अम्बरसर गांव से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां युवक ने एक लड़की से प्रेम विवाह तो किया, लेकिन जब लड़के के परिजनों ने आपत्ति जताई, तो उनके साथ मिलकर पत्नी को मरने के लिए नहर में फेंक दिया। लेकिन वो कहते हैं ना ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ पत्नी की जान बच गई, जिसके बाद उसने पुलिस को पूरी घटना बताई और पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दरअसल, फतेहाबाद की सोनिया का नरवाना के सुल्तान से प्रेम संबंध हो गया था। जिसके बाद दोनों ने भाग कर गाजियाबाद में शादी कर ली। लेकिन लड़के के परिजनों को शादी मंजूर नहीं थी। जिसके चलते सुल्तान के पिता और भाई एक साजिश के तहत सोनिया को नरवाना लेकर आए और बीच रास्ते में भाखड़ा नहर में फेंक कर फरार हो गए।

लेकिन सोनिया की जान बच गई और वह तैर कर भाखड़ा से निकल कर एक होटल पर गई। वहां से पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। लेकिन सिर में अधिक चोट होने के कारण सोनिया को अग्रोहा रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि नवविवाहिता सोनिया ने शिकायत दी थी कि उसने गांव अम्बरसर निवासी सुल्तान के साथ 22 अक्टूबर को गाजियाबाद में प्रेम विवाह किया था। प्रेम विवाह करने के बाद हम दोनों झाड़सा गुरुग्राम में रहने लगे थे।

11 नवम्बर को सुल्तान, सुल्तान का भाई प्रवेश गुरुग्राम से सोनिया को लेकर गांव अम्बरसर के लिए शाम 7 बजे चले थे, गांव बेलरखां से अम्बरसर के बीच सुल्तान व प्रवेश ने उनके पिता ईश्वर को भी बुला लिया व तीनों ने मिल कर सोनिया को नहर भाखड़ा में मरने के लिए फेंक दिया और जब सोनिया ने बचने की कोशिश की तो ऊपर से ईंटे मारी।

पुलिस ने आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनको कल पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *