कई राज्यों में इस लूट गैंग का था आतंक, आज पुलिस ने सभी को दबोचा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

jaideep Rathi, Yuva Haryana
Chandigarh, 18 May, 2018

सोनीपत पुलिस ने अतरराजीय गैंगस्टर और 75 हजार के इनामी बदमाश पवित्र उर्फ धोला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सरगना के तीन अन्य साथियों को भी धर दबोचा है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार और लूटी हुई गाड़ियां बरामद की है।

पुलिस ने ईनामी बदमाश पवित्र उर्फ धौला निवासी राजपुर, अभिषेक पुत्र राजकुमार निवासी डुबर जिला सहारनपुर यूपी, संजीव पुत्र दरोगा निवासी अरहरिया जिला चम्पारन बिहार व विनित पुत्र मदनपाल निवासी डुबर जिला सहारनपुर यू0पी0 के रहने वालों के गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक सोनीपत सितेंद्र कुमार के मुताबिक इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए की स्पेशल टीम गठित की गई थी और टीम को आज गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी लूटी हुई गाड़ी से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं, आरोपियों की लोकेशन कुंडली बॉर्डर के पास थी।

सीआईए की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों को कैरेटा और स्विफ्ट डिजायर गाड़ी समेत धर दबोचा। तलाशी लेने पर इनके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल, जिंदा कारतूस और देशी डोगा बंदूक 12 बोर मिली।

पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी पवित्र ने कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूली। पुलिस के मुताबिक पवित्र उर्फ धौला पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपियों पर एक हत्या, हत्या का प्रयास, लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं।

इस गिरोह का मुखिया पवित्र नाम का शख्स है जो पिछले कई सालों से सोनीपत पुलिस का मोस्टवांटेड है और पुलिस में 75 हज़ार का इनामी बदमाश है इसके साथ इसके तीन साथी जो सहारनपुर यूपी के अभिषेक, सुमित ओर विनीत है जी इसके साथ आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। पिछले कुछ दिनो में ही आरोपीयो ने दिल्ली के बाहरी इलाके ओर नेशनल हाइवे पर 24 बड़ी लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दिया था। जिसमे हाइवे पर पंप लूट और कार लूट मुख्य है। रात के अंधेरे में ये बदमाश हाइवे पर पेटोल पम्प ओर कार लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

इस मामले की जांच में जुटे सीआईए इंस्पेक्टर इंदीवर ने बताया कि पवित्र गैंग बेहद खतरनाक है और संगीन अपराधों को अंजाम दे चुके है। पिछले कुछ दिनों से हाइवे पर अपराध करते थे और इनकी सीसीटीवी फुटेज पेट्रोल पंप को लूटने के दौरान सामने आई थी जिनके बाद इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। अब इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड ओर लिया जाएगा और उसके बाद ही साफ होगा कि इस गैंग के अपराधों की लिस्ट कितनी बड़ी है।

 

Read This News Also>>>

गुरूग्राम के लघु सचिवालय जाने पर स्वागत में मिलेंगे हरे प्लांट्स- पढ़िए इस मुहिम के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *