मेवात में एक और थानेदार सस्पेंड, एसपी ने शिकायत दर्ज ना करने पर की कार्रवाई

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Younus Alvi, Yuva Haryana
Mewat, 30 May, 2018
मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन लापरवाही पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त होती नजर आ रही है। एसपी की सख्ती के चलते मेवात पुलिस विभाग में हडकंप मचा हुआ है। एसपी नजनीन भसीन ने पिनगवां थाना स्थित एएसआई अतर सिंह को सस्पेंड कर लाईन हाजिर कर दिया। अतर सिंह पर आरोप है कि उसने बिजली के तार चारी होने की शिकायत दर्ज करने में काफी देरी कर दी।
वहीं पुलिस कर्मचारियों ने एसपी के फैसले को दबी जुबान में एक तरफ की सुनी हुई बात पर कार्रवाई बताया है। मंगलवार को भी पुन्हाना सीआईए के एसआई बलबीर सिंह और हवालदार सिराजुदीन को सस्पेंड कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार इब्राहीम ठेकेदार ने पिनगवां पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बिजली के सरकारी तारों की ठेकेदारी कर लाईनों को बिछाता है। उसने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया की पुन्हाना के गांव सटकपुरी से उसके तीन बंडल तारों को लुलवाडी निवासी संजय और बडौली निवासी सतबीर चुराकर ले गऐ हैं।
 इस मामले में पुलिस ने जांच की बात कहकर कई दिनों तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया। शिकायकर्ता ने इसकी एसपी से शिकायत कर दी। जिसपर एसपी ने एएसआई अतर सिंह को सस्पेंड कर लाईन हाजिर कर दिया।
पिनगवां  थाना प्रभारी पंकज ने बताया कि तार चोरी का मुकदमा देरी से दर्ज होने पर एसपी ने एएसआई अतर सिंह को सस्पेंड कर लाई हाजिर कर दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *