कांग्रेस शासनकाल में हरियाणा था नंबर वन पर, लेकिन खट्टर सरकार ने पहुंचा दिया 15-16 स्थान पर: दीपेंद्र हुड्डा

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Haryana, 18-04-2018

रोहतक के लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार और हरियाणा की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। हालात ये बने हैं कि विभिन्न स्थानों पर 4 बार हरियाणा जला है और आर्मी बुलाकर कानून व्यवस्था सही करने का प्रयास किया गया।

उन्होंने कहा कि 10 वर्ष के कांग्रेस शासन काल में हरियाणा आर्थिक रूप से नंबर वन राज्य घोषित हुआ था, लेकिन मनोहर लाल सरकार के टाइम में 15-16वें नंबर पर आ गया है। हरियाणा सरकार ने 50 हजार लोगों का रोजगार छीन लिया। राज्य क्राइम रेकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक रेप और महिलाओं पर अत्याचार के मामले में नंबर वन पर है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी भाई से भाई को लड़ाकर राज करना चाहती है। अनुसूचित जाति, सवर्ण, पिछड़े एवं अल्पसंख्यक सभी वर्ग इस सरकार से नाराज हैं। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जब भी विधानसभा के चुनाव होंगे बीजेपी सरकार सफाया हो जाएगा।

सांसद हुड्डा ने स्पष्ट किया कि आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी। किसी दल से गठबंधन का कोई सवाल नहीं है। जो विकास कार्य कांग्रेस के शासन काल में मंजूर हुए थे, वर्तमान सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिए।

यह खबर भी पढ़िए –

हरियाणा से भ्रष्टाचार और भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फैंकना है-दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

1 thought on “कांग्रेस शासनकाल में हरियाणा था नंबर वन पर, लेकिन खट्टर सरकार ने पहुंचा दिया 15-16 स्थान पर: दीपेंद्र हुड्डा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *