42 साल की राजनीति में मुझ पर नहीं लगा कोई दाग, अपने हाथ से बनाए हैं 4 मुख्यमंत्री: चौ. बीरेंद्र सिंह

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

केंद्रीय इस्पात मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह ने आज रेवाड़ी में कहा कि मैंने राजनीति बड़ी ही ईमानदारी से की है। 42 साल के राजनीतिक कैरियर में मेरे ऊपर कोई दाग नहीं है। इस राजनीति काल में मैंने अपनी कलम से 4 मुख्यमंत्री बनाए हैं और ऐसा कोई राज्य नहीं, जहाँ मैंने टिकट नहीं बांटी हो।

​रेवाड़ी में जाट समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जाट धर्मशाला का शिलान्यास करने के पहुंचे विरेंद्र लोगों को  सम्बोधित कर रहे थे। जिसमें कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने की।

​उन्होंने कहा कि 60 साल की आजादी के बाद भी किसी सरकार में किसान को न्याय नहीं मिला, लेकिन अब देश का किसान इसे बर्दास्त नहीं करेगा और देश पर राज वही करेगा, जो किसानों को साथ लेकर चलेगा।

वहीं वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने जाट धर्मशाला के शिलान्यास पर समाज के लोगों को बधाई दी और कहा कि ​जाट समुदाय आज किसी भी क्षेत्र में किसी से कम नहीं है। सामाजिक भाईचारा हमारी पहली पहचान है। दीनबंधु सर छोटूराम कहा करते थे कि धर्म  कोई भी हो, लेकिन खेतीहर से हमारा खून का रिश्ता है, जिसे हमे निभाना चाहिए। उन्होंने धर्मशाला के निर्माण के लिए 21 लाख रुपए देने की घोषणा की। कार्यक्रम में पहुंचने पर समाज के लोगों ने पगड़ी पहनकर उनका जोरदार स्वागत किया।

 

देखें वीडियों-

Read This Story

एक महीने पहले ही गर्लफ़्रेंड ने भी सुसाइड, तो प्रेमी ने भी वीडियो में दर्द साझा कर किया सुसाइड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *