यमुनानगर में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पुलिस चौकी पर हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Yamunanagar, 16-04-2018

यमुनानगर में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद दो गए हैं कि इन्हें पुलिस का जरा सा भी डर नहीं है। बेखौफ घूम रहे इन बदमाशों ने रविवार हमीदा पुलिस चौकी में जमकर तोड़फोड़ की और पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़वाकर ले गए। इसके अलावा चौकी में खड़े वाहनों से तोड़फोड़ और आगजनी भी की। पुलिस ने 5 नामजद सहित, कुल 15 पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हमीदा में एक तंग गली से आती हुई कार एक मकान के गेट में जा घुसी।  कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस चौकी ले गए।

यहां पुलिस आरोपी शक्ति को बैठाए हुए थी। इसी दौरान उसके साथी विक्रांत, अमित, कड़वा, हैप्पी, राजा और 1 दर्जन से ज्यादा लोगों ने थाने पर हमला कर दिया।
उन्होंने वहां जमकर ईंटें बरसाई। इसके बाद थाने में खड़े वाहनों में आग लगा दी। एकदम हुए इस हमले से पुलिस के तीन जवान घायल हो गए।
उन्होंने वहां खड़ी गाड़ियों के लोहे की रॉड से शीशे तोड़ दिए। आरोपियों की तोड़फोड़ देखकर वहां मौजूद लोग और पुलिस वाले जान बचाकर छत पर चढ़ गए। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने हिरासत में लिए गए आरोपियों को छुड़वाया और जाते-जाते एक गैस सिलेंडर को खोलकर आग की तरफ फेंककर फरार हो गए।
इसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से आग बुझाई और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना के बाद दूसरे थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची।  डीएसपी राजेश कुमार का कहना है कि एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़िए –

बारदाने को लेकर अनाज मंडी में धड़ाधड़ चली गोलियां, दो घायल, दो गिरफ्तार

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *