जेजेपी और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हरियाणा वासियों के लिए अपवित्र:अशोक अरोड़ा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 24, Jan, 2019

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने जेजेपी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को हरियाणा वासियों के लिए अपवित्र बताया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पंजाब में कह चुके हैं कि पंजाब के पास हरियाणा को देने के लिए फालतू पानी नहीं है इसलिए यह जरूरी है कि प्रदेश की जीवनरेखा एसवाईएल के मुद्दे पर उनकी क्या स्थिति है?

वहीं इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने जेजेपी से भी यही सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत कह चुके हैं कि एसवाईएल कोई मुद्दा ही नहीं है जबकि सुप्रीम कोर्ट इस पर अपना फैसला हरियाणा के पक्ष में कर चुका है।

जेजेपी को अति महत्वकांक्षी और स्वार्थी लोगों का टोला बताते हुए उन्होंने यह भी याद दिलाया कि कुछ महीने पहले दिग्विजय सिंह ने भाजपा की बोली बोलते हुए एसवाईएल पर कोर्ट में जाने की बात कही थी तो उनकी पार्टी किस तरीके से सरकार पर दबाव बनाने का काम करेगी?

अशोक अरोड़ा ने यह भी कहा कि अभय सिंह चौटाला एसवाईएल का पानी प्रदेश की जनता को मिले, इसके लिए छह साल से संघर्षरत हैं। जब इनेलो केंद्र व प्रदेश की सरकार पर दबाव बनाकर इस मुद्दे का हल निकालने की ओर अग्रसर है ऐसे में दो प्रदेश विरोधी मानसिकता के गठबंधन को जनता में अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *