सड़क किनारे बंधी भैंसों को मिनटों में चोरी कर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manoj Kumar, Yuva Haryana
Faridabad, 29 June, 2018
फरीदाबाद के तिगांव इलाके में मुख्य मार्ग किनारे बंधी हुई दो भैंसों को टाटा-407 में आए कुछ हथियारबंद चोर  मात्र 1 मिनट में  टाटा-407 में चढ़ा कर फरार हो गए। भैंस चोर गिरोह की हरकत पास ही स्थित एक बाइक की एजेंसी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि चोर किस कदर बेखौफ होकर भैंसों को गाड़ी में चढाकर ले जा रहे हैं। 
मामला फरीदाबाद के तिगांव इलाके का है, यहां पर दो दिन पहले करीब रात के सवा दो बजे मैन रोड के पास बंधी भैंसों को टाटा-407 गाड़ी में चढाकर ले गए। सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाशों ने पिस्तौल भी ले रखी है। एक बदमाश गाड़ी से नीचे उतरा, उसने भैंस खोली और गाड़ी में चढ़ा दी।

 पीडित करतार नागर ने बताया कि उन्होंने भैंसे के बच्चे कटरा की आवाज सुनी तो उठकर देखा कि उनकी दोनों भैसे गायब है, जिन्हें रात को ही इधर से उधर खोजा गया मगर कहीं नहीं मिली, जब पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पता लगा कि उनकी भैंस चोरी हो गई हैं। जिनकी कीमत करीब 2 लाख रूपये है। अब उनके घर में एक भैंस का बच्चा कटरा ही बचा है। उन्होंने ग्रमाीणों के साथ मिलकर पुलिस थाना तिगांव में शिकायत दे दी है।
वहीं तिगांव थाना प्रभारी वरूण दहिया की माने तो भैंस चोर युवक मेवाती गिरोह के लग रहे हैं। इसलिए एक टीम जल्द मेवात इलाके में रवाना की जा रही है। इसको लेकर सीआईए टीम के साथ भी मीटिंग की जा रही है, इस गिरोह को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *