हरियाणा पुलिस को मिली कामयाबी, 61 ग्राम हेरोइन सहित 6 युवक किए काबू

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 30 August 2019 

हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई को जारी रखते हुए सिरसा जिले से 6 लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 61 ग्राम हेरोइन जब्त की है। इस पर पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि प्रथम घटना में सीआईए टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान सरकारी स्कूल भावदीन क्षेत्र से कार सवार चार युवकों को 45 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है ।

पकड़े गए युवको की पहचान बिंदा सिंह, गिंधा उर्फ दबंग निवासी जिला मुक्तसर पंजाब, सिमरनजीत उर्फ रमी वासी गिद्डवा व शेरु वासी एकता नगर, मण्ड़ी डवबाली के रुप में हुई है । वहीं एक अन्य घटना में एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस ने चैकिंग के दौरान माल गोदाम रोड़ सिरसा क्षेत्र से स्कूटी सवार दो युवकों को 16 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान किर्ती नगर सिरसा निवासी सचिन उर्फ नोनी व सौरभ कुमार के रुप में हुई है ।

पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा । रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।