हरियाणा के इस विधायक ने बीजेपी से समर्थन लिया वापस, जानिये

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी से अपना समर्थन वापस ले लिया है। आज चंडीगढ़ में बलराज कुंडू ने अपना समर्थन वापस लेने का ऐलान किया। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने चुनाव के बाद बीजेपी को समर्थन दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने रोहतक से पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए सरकार से इस मामले में जांच की मांग की थी। हालांकि गृहमंत्री अनिल विज ने इस मामले में बलराज कुंडू की मांग पर एसआईटी का भी गठन किया था। लेकिन आज विधानसभा में फिर से भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा था जिसके बाद बलराज कुंडू और सीएम के बीच खींचतान भी हो गई थी।

इसके बाद महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी से अपना समर्थन वापस लेने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि बलराज कुंडू महम विधानसभा क्षेत्र से चुनकर आए हैं। और वो पिछले लंबे समय से राजनीति में सक्रिय रहे हैं। चुनाव से पहले वो बीजेपी की टिकट मांग रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां पर शमशेर खरकड़ा को टिकट दे दिया था जिसके बाद बलराज कुंडू ने निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ा था। और चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *