सेना के जवान की शादी की चल रही थी तैयारियां, अगले ही दिन आई मौत की खबर

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 10 Sep, 2018

नागालेंड की राजपुताना राईफल में तैनात झज्जर के भिंडावास जिले के जवान अतुल कुमार का सोमवार को नम आंखो के साथ अंतिम संस्कार किया गया। हैरानी की बात ये थी कि शहीद के अंतिम संस्कार में ना कोई प्रशासनिक अधिकारी दिखाई दिया और ना ही कोई नेता।

आपको बतो दे कि अतुल की शादी की घर में तैयारियां चल रही थी, इसी बीच सैन्य अधिकारियों का परिवार वालों को फोन आया कि अतुल को गोली लग गई है और अब वह इस दुनिया में नहीं रहा है।

अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र अतुल सेना में सिपाही था और इन दिनों नागालैंड की राजपुताना राईफल में डयूटी कर रहा था। सूचना मिलने पर घर में मातम छा गया। जिसका आज अंतिम संस्कार किया गया।

शहीद अतुल के पिता गजराज भी सेना में कार्यरत है और वह इन दिनों बागडोला आसाम में डयूटी कर रहे है। घर में एक बहन है जिसका भाई की मौत की सूचना पाने के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। अतुल के पिता ने बताया अतुल कुछ ही दिन पहले छुटटी काटकर गया था। अगले ही दिन सूचना मिली की अतुल शहीद हो गया।

नायाब सुबेदार प्रेमाराम ने बताया कि अतुल कुमार को डयूटी पर गए पचास मिनट ही हुए थे कि तभी एक बडा ब्लास्ट हुआ,  जिसमें अुतल की मौत की खबर आई। जिसकी जांच अभी चल रही है।

बीस वर्षीय अतुल के 80 साल के दादा चतर सिंह व 78 साल की दादी मेवा देवी है। जो अपने पोते के ब्याह देखने के लिए सपने संजो रखे है। लेकिन जैसे ही उन्हें अतुल की मौत के बारे में पता चला तो उनके सपनो पर पानी फिर गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *