इंद्रजीत पहले कांग्रेस, अब भाजपा सरकार में खा रहे हैं मलाई : योगेंद्र यादव

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 20/03/2018

स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय संयोजक योगेंद्र यादव अपने गृह जिले की अनाज मंडी पहुंचकर किसान सत्यागृह की शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और अपने पूर्व साथी एवं दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब सत्ता में नहीं थी, तो बड़े-बड़े जमीन घोटालों की बात कहती थी। लेकिन कांग्रेस की सत्ता में लाभ लेने वाले आज उनकी सरकार में मंत्री है। उन्होंने पहले कांग्रेस की मलाई खाई और अब भाजपा सरकार में मलाई खा रहे है।

बता दें कि यूनिटेक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की हिस्सेदारी बताई जा रही है। यूनिटेक में प्लॉट धारकों से प्लाट देने के नाम पर राशि तो बटोर ली गई, लेकिन प्लॉट मुहैया नहीं करवाये गये। वहीं उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा माफ़ी मांगने के सवाल पर कहा कि वें टिप्पणी करने लायक भी नहीं है।

उन्होंने रेवाड़ी की मसानी बैराज पर कहा कि सरकार ने 20-25 वर्ष पहले भूमि इस बात पर अधिग्रहण की थी, कि यहाँ बाढ़ से बचने के लिए निर्माण करवाया जाएगा। लेकिन आज तक निर्माण नहीं किया। किसान बार-बार सरकार से मांग कर रहे है कि उनकी भूमि का मुआवजा वापिस लेकर उन्हें यह भूमि वापस कर दें या फिर उन्हें लीज पर दें। लेकिन सरकार इसको लेकर नए- नए प्रयोग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *