दिग्विजय चौटाला ने फिर कहा- INLD-BSP गठबंधन के सीएम ओमप्रकाश चौटाला ही होंगे

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Kaithal (21 April 2018)

INSO के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने फिर कहा है कि चौ. ओम प्रकाश चौटाला ही INLD के CM कैंडिडेट होंगे।  दिग्विजय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 90 में से 85 सीटों पर इनेलो-बसपा गठबंधन जीतेगा। गठबंधन की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला होंगे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ताऊ देवी लाल ने डॉ. भीमराम अंबेडकर की विचारधारा पर चलते हुए तमाम उम्र संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का सत्ता से जाना तय है, जबकि कांग्रेस को जनता नकार चुकी है तो इनेलो-बसपा ही एक मात्र गठबंधन है जो चुनाव में जीतेगा।

वहीं  यमुनानगर में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि रिश्ते कभी टूटते नहीं, उनमें दरार आ जाती है। इनेलो का बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन कभी टूटा ही नहीं था। उन्होंने कहा कि SYL और दादूपुर-नलवी नहर को लेकर इनेलो के 1 मई को भिवानी से शुरू हो रहे जेल भरो आंदोलन में बसपा भी सहयोग करेगी। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता संयुक्त रूप से जेल भरने के लिए अपनी गिरफ्तारियां देंगे।

चौटाला ने कहा कि आने वाला समय इनेलो-बसपा का है। गठबंधन की सरकार बनने पर भाजपा सरकार द्वारा जयंतियों के नाम पर खर्च की गई जनता की करोड़ों रुपये की पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा का यह नया गठजोड़ नहीं, बल्कि आपसी रिश्ता है।

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा चंडीगढ़ को लेकर दिए गए बयान पर चौटाला कहा कि भाजपा की करनी व कथनी में बहुत अंतर है। अगर हरियाणा को एसवाईएल का पानी और 107 हिंदी भाषी गांव दे दिए जाए तो हरियाणा चंडीगढ़ का अपना अधिकार छोड़ देगा।

 

Read This Also

सांसद राजकुमार सैनी भाजपा की वो टहनी हैं, जिसे कभी अलग नहीं किया जा सकता – रामबिलास शर्मा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *