इनेलो-बसपा गठबंधन की पहली सयुंक्त अधिकार रैली, सरकार पर हमलावर दिखे सब नेता

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 29 April, 2018
 
गुरुग्राम में हुई इनेलो और बसपा की गुरुग्राम अधिकार रैली में अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के साथ बसपा के हरियाणा प्रभारी नेतराम सिंह मौजूद रहे वही इस मौके पर बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे और विकास नहीं करने का आरोप लगाया ।
गुरुग्राम के दौलताबाद इलाके में गुरुग्राम अधिकार रैली में हजारों की संख्या में पहंचे लोगों इस मौके पर पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी के ऊपर आरोप लगाये कि बीजेपी ने अपने कार्यकाल में कोई विकास के कार्य नहीं किये हैं, जनता को ठगने और उन्हे धोखा देने का काम किया हैं।
दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी ने जो कार्य किये है वो सिर्फ दिखावे के तौर पर किये गए है, इसके साथ ही आज जनता अपना अधिकार मांग रही है, इसी को लेकर ये रैली की गई है।
वहीं इस मौके पर गुरुग्राम अधिकार रैली में पहुंचे अभय चौटाला और बसपा के हरियाणा प्रभारी नेतराम सिंह ने भी बीजेपी को जनता के खिलाफ जाकर सत्ता में रहने का आरोप लगाया औऱ कहा कि आज हरियाणा में जो विकास कार्यों की जगह क्राइम का ग्राफ बढ़ा है उससे साफ है कि सरकार विकास जनता का नहीं बल्कि अपना कर रही है, जिस कुर्सी पर जनता ने उन्हे बैठाया था उसका दुरुपयोग कर रही है।

1 thought on “इनेलो-बसपा गठबंधन की पहली सयुंक्त अधिकार रैली, सरकार पर हमलावर दिखे सब नेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *