जिला स्तरीय बैठकों का आयोजन करेगी इनेलो-बसपा, 27 अक्टूबर से होंगी शुरु

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 24 Oct, 2018

नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला, इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा व बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती एसवाईएल निर्माण और किसानों के मुद्दों को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए प्रदेशभर में जिला स्तरीय बैठकों का आयोजन करेंगे। इस बार में जानकारी देते हुए नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार विपक्ष और प्रदेश की जनता द्वारा बार-बार हरियाणा की जीवन-रेखा एसवाईएल के निर्माण के लिए किए जा रहे प्रयासों की अनदेखी कर रही है। जिसके लिए इनेलो-बसपा उन प्रयासों को जारी रखते हुए फिर से लोगों के बीच जाकर नहर निर्माण के आंदोलन को आगे बढ़ाएगी। वहीं किसानों के मुद्दों पर भी जनता को साथ जोडऩे का काम करेंगे ताकि सरकार पर दबाव बनाया जा सके।

नेता विपक्ष ने कहा कि सरकार की अनियमितताओं और जनता विरोधी नीतियों को लोगों के बीच लेकर जाएंगे साथ ही बेमौसम बरसात से बर्बाद धान, कपास और बाजरे की फसल का उचित मुआवजा और कम उत्पादन पर बोनस किसान को मिल सके, उसके लिए सरकार पर दबाव बनाने का काम करेंगे।

गठबंधन नेताओं द्वारा इस जन-चेतना के लिए जिलास्तर पर संयुक्त कार्यक्रम किए जाएंगे जिसमें 27 अक्तूबर को फरीदाबाद व पलवल, 28 को सोनीपत-रोहतक, 29 को दादरी-झज्जर और 31 अक्तूबर को पानीपत और करनाल में बैठकें होंगी। पहली नवंबर को कुरूक्षेत्र-यमुनानगर, 2 नवबंर को पंचकुला-अंबाला, 3 को कैथल-फतेहाबाद, 4 को सिरसा-भिवानी और 5 नवंबर को हिसार और जींद जिले में इनेलो-बसपा नेता संयुक्त बैठकें करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *