इनेलो को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता बदरुद्दीन और पूर्व इनेलो प्रत्याशी नासिर हुसैन ने थामा जेजेपी का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana

जननायक जनता पार्टी को मेवात में उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब इनेलो के वरिष्ठ नेता बदरुद्दीन और विधानसभा चुनाव 2019 में इनेलो के प्रत्याशी रहे नासिर हुसैन ने इनेलो को झटका देते हुए जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया।

दुष्यंत चौटाला ने इन नेताओं का जेजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले इन नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस अवसर पर जेजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रभारी मोहसीन चौधरी, नूंह से पार्टी जिला प्रधान तैयब हुसैन घासड़िया, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वरिष्ठ नेता बदरुद्दीन बहुत ही मेहनती और कर्मठ नेता है। उन्हें संगठन चलाने का अच्छा अनुभव है। वहीं पार्टी में वापसी पर पूर्व जेजेपी जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन ने कहा कि यदि सुबह का भूला शाम को घर वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी दुष्यंत जी के साथ था और आज भी पूर्ण रूप से दुष्यंत जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जेजेपी पार्टी को मजबूत करने का कार्य करूंगा।

दरअसल, बदरुद्दीन मेवात से जेजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके है। वहीं नासिर हुसैन प्रदेश युवा सैल के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। बदरुद्दीन ने चुनावी समय में टिकट ना मिलने के कारण पार्टी छोड़ी थी लेकिन दुष्यंत चौटाला के प्यार और विश्वास के चलते व नूंह को विकास की पटरी पर लाने के लिए उन्होंने दोबारा जेजेपी को ज्वाइन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *