Home चर्चा में इनेलो के इस प्रत्याशी को भाया कमल, सीएम की उपस्थित में भाजपा को दिया समर्थन

इनेलो के इस प्रत्याशी को भाया कमल, सीएम की उपस्थित में भाजपा को दिया समर्थन

0
0Shares

Yuva Haryana

Panipat, 13 oct, 2019

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगातार अपने उड़न खटोले पर सवार होकर भाजपा के अबकी बार-75 पार के नारे को मूर्त रूप देने में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जहां एक तरफ विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उस क्षेत्र के प्रमुख विपक्षी नेताओं को अपने पाले में भी लाने से नहीं चूक रहे हैं। शनिवार की देर शाम पानीपत में भी मुख्यमंत्री की जनसभा में विपक्ष को करारा झटका दिया गया। इनेलो के पानीपत सिटी से प्रत्याशी सुरेश सैनी ने चश्मा उतारकर कमल का दामन थाम लिया। मुख्यमंत्री के विश्वस्त कहे जाने वाले सांसद संजय भाटिया की भी इसमें खास भूमिका रही। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पानीपत सिटी में भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे।

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा: सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस के घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि भाजपा की देखा देखी कांग्रेसियों में भी घोषणा पत्र को जन संकल्प पत्र बनाकर जनता को झूठ का पुलिंदा थमा दिया है। उन्होंने कहा कि रविवार को भाजपा अपना संकल्प पत्र जारी कर रही है। जनता को कांग्रेसियों और भाजपा के संकल्प पत्र को पूरी ईमानदारी के साथ पढ़ना चाहिए, इससे जनता को कांग्रेस और भाजपा के संकल पत्रों के बीच का अंतर स्पष्ट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से किये हर वादे को पूरा करती है और तन-मन-धन से भाजपा द्वारा जनता की सेवा का दौर आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने पानीपत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के समर्थन में मतदान की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी के साथ बिना किसी भेदभाव के जनता की सेवा करती रहेगी।

बिना किसी भेदभाव के समान रूप से प्रदेश का किया विकास:  सीएम

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा की जनता को भय व भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। भाजपा सरकार ने अपने शासन के तौर तरीकों से यह साबित कर दिया कि हरियाणा में बिना किसी भेदभाव के भी ईमानदारी से शासन किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि सन् 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद उन्होंने यह तय किया था कि भाजपा सरकार हरियाणा के हर क्षेत्र का समान रूप से विकास करेगी, इसके चलते ही विधानसभा के पहले सत्र में सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सभी 90 हलकों के विधायकों को बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करने के लिए पांच-पांच करोड़ रुपए की ग्रांट दी गई थी।

सीएम ने साबित कर दिया ईमानदारी से किया जा सकता है शासन

सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मनोहर लाल सरकार ने यह साबित कर दिया कि हरियाणा में भयमुक्त भ्रष्टाचार मुक्त भाईचारे से भरा शासन व्यवस्था भी जनता को दी जा सकती है। यहीं नहीं मुख्यमंत्री ने यह भी साबित कर दिया कि बिना किसी भेदभाव के क्षेत्रवाद के वंशवाद के भी सरकार चलाई जा सकती है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In चर्चा में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भिवानी बोर्ड की एक जुलाई से 15 जुलाई तक होगी बची परीक्षाएं, 10 दिन पहले जारी होगी डेटशीट

Yuva Haryana, Bhiwani हरियाणा वि…