इनेलो को बड़ा झटका, अब इस प्रत्याशी ने थामा भाजपा का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Hayana

15 Oct, 2019

विस चुनाव होने में  कुछ ही दिन बचे हुए है लेकिन दलबदलूओं का दौर अभी खत्म नहीं हो रहा चाहे कांग्रेस हो भाजपा हो या फिर इनेलो सभी पार्टियों में दल बदलू का सिलसिला चला हुआ हैं वहीं दलबदलू में अब एक और प्रत्याशी का नाम जुड़ गया है नारनौल विधानसभा से चुनाव लड़ रहे इनेलो के प्रत्याशी राजेश यादव सिहार ने चुनावी रण छोड़ने के बाद भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश यादव का समर्थन किया मनोहर लाल की मौजूदगी में चितवन वाटिका में राजेश बिहार ने भाजपा ज्वाइन की मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राजेश सिहार को अपने पार्टी का पटका पहना कर स्वागत किया।

राजेश सिहार ने कहा कि मैं इनेलों में लगभग 20 साल  से काम कर रहा हूं मेरे साथ भीतरघात होने के कारण मैं भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश यादव का समर्थन कर रहा हूं। वही ओम प्रकाश यादव ने कहा कि राजगीर बिहार ने इनेलो छोड़कर भाजपा ज्वाइन करके मेरा समर्थन किया हम उनका सम्मान करते हैं इनेलो के जिला सचिव प्रधान छोटेलाल गहरी ने कहा कि अगर इसके साथ अन्याय हुआ है तो इसे विधानसभा सीट कैसे मिलती। भाजपा ने नारनौल सीट पर विश्वासघात की है सीटों का दुरुपयोग कर रही है भाजपा।

गौरतलब है कि हरियामा में मतदान 21 अक्टूबर को होगा जबकि वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को की जाएगी।  देखना होगा कि इस चुनावी मैदान में कितने बचते है क्योंकि नारनौल से  इनेलो प्रत्याशी बीच में ही अपना मैदान छोड़कर भाग गए हैं लेकिन ईवीएम में अभी उनको इनेलो का प्रत्याशी माना जाएगा इनेलो ने चारों सीटों पर नए खिलाड़ियों पर दांव खेला था जिनमें से एक राजवीर सिहार मैदान छोड़कर भाग गए हैं अब देखना यह है कि किस पार्टी में कितने प्रत्याशी बचते हैं जब तक चुनाव नहीं हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *