इनेलो जिलाध्यक्ष के विवादित बोल, इनेलो को बताया घास खाने वाली पार्टी और भाजपा को कह डाला मांसाहारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 5 July, 2019

हरियाणा में इन दिनों भाजपा बेशक अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करवा कर बम्पर भर्ती कर रही हो,लेकिन यह बात अन्य दलों को हजम नहीं हो रही है। इसी को लेकर इनेलो के नव-नियुक्त जिलाध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नए विवाद को जन्म दे दिया है।

मीडिया के रूबरू हुए इनेलो के जिलाध्यक्ष महाबीर गुलिया ने जहां इनेलो को घास खाने वाली पार्टी बताया है, वहीं उन्होंने यहां तक कहा है कि जो लोग मांसाहारी है वहीं भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा भी अब एक तरह से मांसाहारी पार्टी बन कर रह गई है।

उन्होंने कहा कि इनेलो जमीन से जुड़ी पार्टी है और इसका कार्यकर्ता घास खाकर भी जनता की सेवा करीना चाहता है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए महाबीर गुलिया ने कहा है कि इस पार्टी का एक तरह से बंटााधार हो चुका है। न तो कोई पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्षत है और न ही पार्टी का कोई रखवैया।

अब तो यही लगता है कि आने वाले समय में कांग्रेस खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विस चुनावों में इनेलो की हरियाणा में सरकार बनेगी। कारण साफ है कि अब जनता सत्ताधारी भाजपा से तंग आकर इनेलो की तरफ आशान्वित दृष्टि से देख रही है। उन्होंने इनेलो को एक राजनीतिक पार्टी न बताकर एक सामाजिक संस्था बताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *