रोहतक और बहादुरगढ़ में भी लहराएगा इनेलो की जीत का झंडा – दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 28 May, 2018

इनेलो नेता दुष्यंत चौटाला बहादुरगढ़ युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर तंज कसे। दुष्यंत ने कहा कि भाजपा बेटियों की सुरक्षा के सिर्फ वादे ही कर सकती है। महिलाओं संग अपराध को लेकर देशभर में हरियाणा दूसरे नंबर पर आ गया है।

चौटाला ने कहा कि गुरुग्राम भी देश के उन 20 शहरों में शामिल हो गया है, जो सुरक्षा के मामले में सबसे पीछे हैं। भाजपा ने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का सिर्फ अभियान चलाया है, बेटियों की सुरक्षा को लेकर कुछ भी नहीं किया है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 4 साल में भाजपा ने कोई विकास कार्य तो किए नहीं, बल्कि नोटबंदी के नाम पर माता और बहनों के धन पर डाका डाला है। इसके साथ ही चौटाला ने इनेलो- बसपा गठबंधन को भाई- बहन की जोड़ी कहा है। कार्यकर्ताओं को दुष्यंत ने कहा कि आपने 14 साल का वनवास काटा है, पर अब आपका राज आ रहा है।

दुष्यंत ने कहा कि इनेलो राज में जब ओम प्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री थे, तो कॉमनवेल्थ में पदक जीतकर आए खिलाड़ियों को सरकार ने करोड़पति बना दिया था। वहीं भाजपा राज में खिलाड़ी दर- दर की ठोकर खा रहे हैं। सम्मान तो दूर की बात है, खिलाड़ियों को उनका हक भी नहीं दिया जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *