इनेलो के अनुशासन समिति के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आसा सिंह भाजपा में शामिल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Ambala, 2 April,2019

भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिमसें हर कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान मिलता है। भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों एवं विकास कार्यों से प्रभावित होकर अन्य दलों को छोड़ लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह बात श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गणेशपुर गॉव में जनसभा में इनेलो,कांग्रेस और बीएसपी छोडक़र भाजपा में शामिल हुए और इनेलो के अनुशासन समिति के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आसा सिंह व उनकी टीम का स्वागत करते हुए कही। राज्यमंत्री ने भाजपा का पटका पहनाकर उनके पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा कि भाजपा में उन्हे पूरा मान सम्मान मिलेगा।

आसा सिंह,सुरेंद्र पाल, बलजिंदर सिंह,गुरबचन,गुरचरण, दर्शन सिंह,मखन सिंह,सुरेंद्र सिंह, गजन सिंह,गुरविंदर सिंह, बलबीर सिंह,हरबंस सिंह,मदन सिंह, महिंद सिंह,रणजीत सिंह, सुरेंद्र दीप, डॉ हरदीप सिंह, जगीर सिंह,जसबीर, मुख्तार सिंह,किरपाल, अमरीक, पाल, बलविंदर कौर, परमजीत कौर, स्वर्ण कौर, विद्या, दलजीत कौर, परमजीत कौर, बलविंदर कौर, मनिंदर सिंह,सोनू, पाला राम,करतारा राम, रुलदा राम, सुखबीर सिंह,गुरनाम सिंह, विजय कुमार, बनवारी लाल, जगमाल सिंह, रणजीत सिंह, जसवंत सिंह, मंजीत सिंह सुनील कुमार, महेर सिंह, जसबीर सिंह और करमजीत सिंह ने इनेलो,कांग्रेस और बीएसपी को अलविदा कह भाजपा का दामन थाम लिया।

सैनी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने देश को मजबूती की तरफ लाने का काम किया,ओर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने देश को सम्मान दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान का गौरव पूरे विश्व मे बढ़ाने का काम किया, उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी ने जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीब व्यक्ति को राहत देने का काम किया।

राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश जहां मजबूत हुआ है वहीं विश्व में एक शक्ति के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है कि आज विपक्ष के लोग भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व क्षमता का लौहा मानते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ही भारत से आंतकवाद को जड़ से समाप्त कर सकते है और देश को गरीबी मुक्त कर सकते है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के ध्येय को लेकर काम कर रही भाजपा सरकार ने सभी वर्गो का ध्यान रखते हुए आम जन को खुशहाल बनाने का काम किया है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में एक समान विकास के काम हुए है और भ्रष्टाचार पर अंकूश लगा है।
इस अवसर पर इनेलो के अनुशासन समिति के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आसा सिंह ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी ने देश का सर ऊंचा और ऊंचाइयों पर पहुँचने का काम किया। श्री मोदी जी द्वारा देश हित मे लिए गए कड़े फैसले, नीतियों, कार्यो और जन कल्याणकारी योजनाओ को देखते हुए भाजपा में शामिल हुआ हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *