कोसली में इनेलो को मिला मजबूत साथ, विजय भुरथला में हुए पार्टी में शामिल

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Kosli, 29 April, 2018

इनेलो और बीएसपी के हरियाणा में गठबंधन होने के बाद अब दूसरे बड़े नेता भी इनेलो की तरफ रुझान कर रहे हैं। ऐसा ही आज देखने को मिला जब कोसली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके विजय भुरथला ने इनेलो की चश्मा पहन ली।

आज कोसली इलाके में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, इस दौरान कोसली विधानसभा से आजाद प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ चुके विजय भुरथला इनेलो में शामिल हुए।

इस दौरान इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो में आस्था जताने वाले हर इंसान का सम्मान किया जाएगा, पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। वहीं उन्होने कहा कि इनेलो का विजय काफिला मजबूती के साथ प्रदेश में आगे बढ़ रहा है, और हर वर्ग से इनेलो को साथ मिल रहा है।

कौन हैं विजय भुरथला ?

आज इनेलो में शामिल हुए विजय भुरथला ने साल 2014 में विधानसभा का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ा था और उन्होने यहां पर 16 हजार से भी ज्यादा वोट हासिल किये थे। और चौथे नंबर पर रहे थे। विजय भुरथला सामाजिक तौर पर आगे रहते हैं, उन्होने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा लोकहित पार्टी भी ज्वाइन की थी लेकिन थोड़े समय बाद ही हलोपा को छोड़कर आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था।