Home Breaking हरियाणा में इनेलो को बड़ा झटका, आईएसओ के प्रदेश अध्यक्ष सोमबीर बड़ाला बीजेपी में शामिल, इकाई भंग

हरियाणा में इनेलो को बड़ा झटका, आईएसओ के प्रदेश अध्यक्ष सोमबीर बड़ाला बीजेपी में शामिल, इकाई भंग

0
0Shares

Yuva Haryana

10 October,2019

नारनौंद, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 अक्टूबर को नारनौंद में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी देते हुए वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि अमित शाह धारा 370 खत्म करने के बाद पहली बार चितंग की धरती पर आ रहे हैं। क्षेत्र की जनता अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अमित शाह का इस महान कार्य के लिए धन्यवाद करे। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष इस जनसभा में देश व प्रदेश की राजनीतिक चर्चा करेंगे तथा भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। इस जनसभा में नारनौंद के अतिरिक्त हांसी, बरवाला और उचाना के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे। कैप्टन अभिमन्यु के जनसंपर्क अभियान के दौरान पार्टी को एक बड़ी मजबूती उस वक्त मिली जब इनेलो के छात्र संगठन आईएसओ के प्रदेशाध्यक्ष रामबीर बडाला ने अपने साथियों सहित भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। वित्तमंत्री ने कहा कि रामबीर छात्र राजनीति की प्रदेश में हस्ती हैं और आईएसओ के संस्थापक अध्यक्ष भी। कैप्टन अभिमन्यु ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि रामबीर को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। रामबीर ने मसूदपुर में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वे कैप्टन अभिमन्यु के विकास मॉडल से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पिछले पांच वर्षों में जो विकास कार्य नारनौंद में हुए हैं, वे कल्पना से परे के हैं और आज हर व्यक्ति इनसे प्रभावित हैं।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हलके की जनता ग्राम गुहांड और जातिवाद की राजनीति से ऊब चुकी है। अब नारनौंद में केवल विकास की राजनीति होगी। यहां केवल कमल खिलेगा और विकास का पहिया पहले से भी तेज गति से चलेगा। कांग्रेस में सिर फुटव्वल और दूसरी पार्टियों में घर में ही अंर्तकलह चल रहा है। दादा-दादी पोते से दुखी हैं और उनकी आंखों में आंसू हैं। उन्होंने कहा कि जिस जजपा प्रत्याशी ने हमेशा ही महापुरुषों का अपमान किया व केवल अपने घर तक ही फायदा पहुंचाया वे आज किस मुंह से वोट की अपील कर रहे हैं। कांग्रेस का तो नारनौंद में वोट मांगने का ही अधिकार नहीं बनता, क्योंकि अपने दस वर्ष के कार्यकाल में इस हलके की भारी उपेक्षा की गई थी। इसलिए जनता इन्हें प्रचंड प्रहार करके सबक सिखाने का कार्य करेगी।

वहीं इंडियन नेशनल लोकदल की छात्र इकाई आईएनएलडी छात्र संघ (आईएसओ) को आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला और प्रदेश प्रभारी संदीप नैन ने  प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।

आईएसओ नेताओं ने यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर किसी भी प्रकार की दुर्भावना न हो इसलिए कार्यकारिणी को तुरंत प्रभाव से भंग कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद इनेलो के छात्र संगठन को दोबारा मजबूती के साथ खड़ा किया जाएगा जिसमें संगठन के प्रति कर्मठ और मेहनती कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रो. रामभगत शर्मा, थांबू सिहाग, निशिकांत शर्मा, रामस्वरुप डाटा, सुशील खर्ब, सुदेश चौधरी तथा महाबीर शर्मा आदि उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना का लगातार बढ़ रहा ग्राफ, आज सामने आए 355 नये पॉजिटिव केस, देखिये मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…