3 जनवरी से मैदान में उतरेगी इनेलो, जिलास्तरीय बैठकों का शेड्यूल जारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 17 Dec, 2019
इनेलो के वरिष्ठ नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला 3 जनवरी से शुरू कर प्रदेश के सभी जिलों में विभिन्न प्रकोष्ठों की क्रमवार जिलास्तरीय कार्यक्रम/बैठकें कर जनता से रूबरू होंगे और प्रदेश में गठबंधन सरकार की नाकाम कारगुजारियों बारे जनता को अवगत कराएंगे। उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों के माध्यम से सरकार की जनविरोधी नीतियां जन-जन तक पहुंचाई जाएंगी। गठबंधन के सहयोगियों ने अपने संकल्प पत्रों में बड़े लुभावने वायदे किए हैं और बेरोजगार युवाओं के लिए प्रति माह 11 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता और इसी प्रकार घरेलू महिलाओं के लिए भी सम्मान भत्ता आदि के बुलंद वादे किए हैं।
इनेलो नेता ने कहा कि हरियाणा में जब से गठबंधन की सरकार आई है हररोज दो या तीन बलात्कार, डकैती और फिरौती आदि घटनाएं प्रतिदिन अखबारों की सुर्खियां बनती हैं। स्वामीनाथन रिपोर्ट के बारे में सरकार आंखें मूंदे बैठी है और किसान गन्ने के भाव के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। इन सभी मुद्दों बाबत अभय सिंह चौटाला प्रत्येक जिले में जाकर कार्यकर्ताओं से भेंट करके सरकार के बेकायदगियों के बारे में आम आदमी को बताएंगे। इनेलो नेता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी अनुरोध करेंगे कि वह हर गांव व शहर में आम आदमी को इनेलो पार्टी एवं चौधरी देवीलाल की नीतियों के बारे में जागरूक करें और आम आदमी के दुख-सुख में भागीदार हों।
इनेलो नेता ने बताया आज देश/प्रदेश का हर वर्ग महंगाई से तंग होकर रोजी-रोटी के लिए तरस रहा है। प्याज और आलू एवं अन्य सब्जियों के दाम आसमान को छू रहे हैं लेकिन सरकार है कि जनता के दुख-दर्द को समझने के बजाय सत्ता के नशे में चूर आंखें बंद किए बैठी है। प्रदेश की गठबंधन सरकार की विफलता से आज किसान, मजदूर और व्यापारी और अन्य जरूरतमंद तबका मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।
इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला 3 जनवरी को फतेहाबाद-सिरसा, 4 को हिसार-भिवानी, 5 को मेवात-गुरुग्राम, 6 को पलवल-फरीदाबाद, 9 को रेवाड़ी-महेंद्रगढ़, 10 को दादरी-रोहतक-झज्जर, 11 को सोनीपत-पानीपत, 12 को करनाल-यमुनानगर, 13 को पंंचकुला, 16 को अम्बाला-कुरुक्षेत्र, और 17 जनवरी को कैथल और जींद जिले में जिलास्तरीय कार्यक्रमों में भाग लेकर कार्यकर्ताओं को आम आदमी को सरकार विरोधी नीतियों के बारे में जागरूक करने के लिए जिलास्तर पर बैठकें लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *