इनेलो में सरगर्मी तेज़ – दुष्यंत चौटाला से मिले विधायक परमिन्दर ढुल, विधायक पिरथी नंबरदार आए खुलकर साथ

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Chandigarh, Yuva Haryana

सांसद दुष्यंत चौटाला के चंडीगढ़ प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने और पार्टी के भीतर चल रही खींचतान पर खुलकर बात करने के दौरान इनेलो में दिनभर सरगर्मी का माहौल रहा। दुष्यंत चौटाला के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अन्य नेताओं के अलावा नरवाना से विधायक पिरथी नंबरदार भी मौजूद रहे जिससे साफ हो गया कि नीचे-नीचे पार्टी में आस्थाएं बदलने का दौर भी चल रहा है।

पिरथी नंबरदार राम-राम के दिन सिरसा में अजय चौटाला से भी मिले थे और तेजाखेड़ा फार्म हाऊस पर अभय सिंह चौटाला से भी लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में दुष्यंत के साथ बैठकर उन्होंने अपना रुख साफ कर दिया।

वहीं शनिवार शाम को ही जुलाना से विधायक परमिन्दर ढुल भी सांसद दुष्यंत चौटाला से मिलने पंचकुला निवास पर पहुंचे। ढुल ने करीब 20 मिनट तक दुष्यंत से अकेले में बात की। युवा हरियाणा से बातचीत में परमिंदर ढुल ने कहा कि उन्होंने मौजूदा संकट के संदर्भ में दुष्यंत से बात की और किसी तरह इसे खत्म करने का सुझाव दिया। ढुल ने कहा कि एक बुजुर्ग होने के नाते उन्होंने दुष्यंत चौटाला से यही कहा है कि पार्टी हित और कार्यकर्ताओं के भले के लिए इस संकट को जल्द से जल्द खत्म किया जाना चाहिए। उनका कहना था कि वे अभय चौटाला से भी यही बात कह चुके हैं और दुष्यंत से उनके मुलाकात करने के बारे में वे अभय सिंह को पहले ही बता चुके थे।

हालांकि सूत्रों का यह भी कहना है कि अब तक पूरी तरह अभय सिंह के साथ रहने वाले परमिंदर ढुल ने दुष्यंत चौटाला के साथ अपने भविष्य के राजनीतिक रुख के बारे में भी बात की है और उन्हें साथ देने का आश्वासन दिया है। परमिंदर ढुल के लिए बड़ी दुविधा की स्थिति इसलिए भी है कि अगले सप्ताह 17 नवंबर को जींद में अजय चौटाला ने जो बैठक बुलाई है उसमें वे क्या भूमिका रखें क्योंकि वह उनका गृह जिला है। जींद जिले से इनेलो के अन्य विधायक पिरथी नंबरदार आज ही खुलकर दुष्यंत के साथ आए हैं जो नरवाना से एमएलए हैं। शनिवार की मुलाकात से ऐसा माना जा रहा है कि परमिंदर ढुल ने भी जींद कार्यक्रम में जाने की भूमिका बना ली है।

राजनीतिक गलियारों में लोहारू से विधायक ओमप्रकाश गोरा, बरवाला से विधायक वेद नारंग और मेवात से विधायक नसीम अहमद भी अपने आगे के राजनीतिक सफर पर विचार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *