ट्रैक्टर लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला, आज हिसार में देंगे गिरफ्तारियां

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 22 June, 2018
हिसार में एसवाईएल के मुद्दे को लेकर इनेलो बसपा कार्यकर्ता ने हिसार के लघुसचिवालय से लेकर हिसार की अनाज मंडी तक ट्रैक्टरों पर प्रदर्शन किया। इस दौरान सांसद दुष्यत चौटाला के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता हिसार के लघुसचिवालय के पास नहर पर एकत्रित हुए और सभी लोग ट्रैक्टरों पर सवार होकर हिसार शहर को क्रॉस करते हुए अनाज मंडी रैली  स्थल पर पहुंचे।
ढोल नगाडों के साथ लोग ट्रैक्टरों पर सवार होकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए अनाज मंडी में गए। आपकों बता दे हरियाणा प्रदेश में एस वाई एल को लेकर इनेलो ने पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन चलाया जा रहा है।  इसी कड़ी में आज हिसार की नई अनाज मंडी में इनेलो बसपा  कार्यकर्ताओं द्वारा जेल भरो आंदोलन के तहत अपनी गिरफ्तारियां दी जाएगी।  हिसार में विपक्ष नेता अभय चौटाला व सांसद दुष्यत चौटाला, इनेलो के अध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी हिसार में गिरफ्तारियां देगें।

सांसद दुष्यत चौटाला ने कहा कि हिसार से हजारों लोग एसवाईनहर के पानी की मांग को लेकर एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ रोष व्याप्त है ।  जिसमें हिसार के लोग गिरफ्तारी देंगे। उन्होंने कहा कि आज किसानों को एसवाईएल नहर को पानी मिलना चाहिए। मेवात कैनाल नगर से पानी मिलना चाहिए। उन्होंने भाखडा का काम रोक दिया है जिससे पानी नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की बिजली संकट पर बोलते हुए कहा कि आज प्रदेश में गर्मी के दिनों में बिजली का संकट गहराया है ग्रामीण इलाकों में घटों तक कट लग रहे है जिससे आम जन काफी परेशान हैं उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली की समस्या की बजाए अन्य काफी समस्या है जिससे प्रदेश का आम आदमी परेशान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *