इनेलो ने अलग-अलग पदों पर की नई नियुक्तियां, तेलू राम जोगी को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ट की जिम्मेदारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 29 July, 2018
इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला, डॉ. अजय सिंह चौटाला एवं प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा सहित सभी पदाधिकारियों से विचारविमर्श के बाद पार्टी संगठन को और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए पार्टी के विभिन्न पदों पर नई नियुक्तियां की हैं। जिला सिरसा के रानियां शहरी प्रधान के पद पर बिशम्बर छाबड़ा की जगह मक्खन सिंह ढिल्लों पूर्व पार्षद को नियुक्त किया गया है। इसी के साथ प्रदेश के प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की भी नियुक्तियां की गई हैं।
इनेलो सुप्रीमो ने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक तेलू राम जोगी को नियुक्त किया है, इसी के साथ पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों में सिरसा से मलिक साहब, फतेहाबाद से रमेश चंद्र कम्बोज, हिसार से सज्जन लावट सोनी, जींद से मास्टर बलवंत जोगी, कैथल से हरि कृष्ण सैनी, अम्बाला से मक्खन सिंह लबाणा, यमुनानगर से धनवंतरी सैन, कुरुक्षेत्र से मास्टर हरि सिंह, पानीपत से रणधीर सिंह जांगड़ा, सोनीपत से ओमप्रकाश पांचाल, झज्जर से महेंद्र सैन ढाकला, रोहतक से धर्मवीर पांचाल, भिवानी से रमेश नुनसर, दादरी से अशोक स्वामी, महेंद्रगढ़ से अमर सिंह जांगड़ा, रेवाड़ी से टेक चंद सैनी, गुरुग्राम से अशोक जांगड़ा, पलवल से रामशरण, फरीदाबाद से सतपाल चपराना व मेवात से अकबर शाह को जिला संयोजक की जिम्मेदारी दी है।
इसी तरह महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक शीला भ्यान को नियुक्त गया है। महिला प्रकोष्ठ की जिला संयोजकों में कृष्णा फोगाट को सिरसा, सरोज सांगा फतेहाबाद, छन्नो देवी हिसार, सुमित्रा देवी जींद, कमलेश बलबेहड़ा कैथल, सर्वजीत कौर अम्बाला, विजय बब्बर यमुनानगर, सुरजीत कौर कुरुक्षेत्र, प्रकाश कौर करनाल, मिनाक्षी वालिया पानीपत, प्रोमिला मलिक सोनीपत, बबीता पुनिया झज्जर, उमेश देवी रोहतक, इन्दु परमार भिवानी, लक्ष्मी बलौदा दादरी, सुदेश ढिल्लो महेंद्रगढ़, कमला शर्मा रेवाड़ी, सुनीता कटारिया गुरुग्राम, जगजीत कौर पन्नू फरीदाबाद तथा सरोज को मेवात की जिला संयोजक नियुक्त किया है।
इनेलो सुप्रीमो ने धारा सिंह को कर्मचारी प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों में जिला सिरसा में भगत सिंह बेनीवाल, फतेहाबाद में गुरप्रीत सिंह नैन जेई, हिसार में सूबे सिंह सिवाच रिटायर्ड एक्ईएन, जींद में शमशेर ढांडा, कैथल में ओमप्रकाश ढांडा किठाना, अम्बाला में धर्मपाल सैनी, यमुनानगर में बलवंत सिंह, करनाल में मास्टर केहर सिंह, पानीपत में मास्टर बलबीर सिंह जागलान, सोनीपत में जिले सिंह, झज्जर में सत्यवीर शास्त्री, रोहतक में रामचंद्र राठी, भिवानी में रणसिंह श्योराण, दादरी में महेंद्र जाखड़, महेंद्रगढ़ में दाता राम जांगड़ा, रेवाड़ी में बीडी यादव, गुरुग्राम में रति राम शर्मा, पलवल में गोपाल कुण्डू, फरीदाबाद में धर्मपाल सिंह दलाल व मेवात में चरण सिंह को जिला संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी नेतृत्व ने बताया कि बाकी सभी प्रकोष्ठों की नियुक्तियां भी आने वाले कुछ दिनों में कर दी जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *