इनेलो ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के नाम में किया बदलाव, लोकसभा चुनाव के लिए संयोजक किये नियुक्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 01 March, 2019
इनेलो पार्टी द्वारा 31 मार्च को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सांसद चरणजीत सिंह का नाम राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद के लिए प्रैसनोट में दिया गया था जबकि वास्तव में चरणजीत सिंह के स्थान पर पूर्व मंत्री भागीराम को इस पद के लिए नियुक्त किया गया था।
इनेलो के आईटी सैल के प्रभारी आरएस खर्ब एवं डॉ. सतबीर सिंह सैनी ने चौधरी अभय सिंह चौटाला एवं प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा के साथ विचारविमर्श उपरांत लोकसभा के चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी के कार्यक्रमों व नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए लोकसभा क्षेत्र अनुसार जिला सिरसा में संदीप तरड़ व रमन ढाका, हिसार में मनोज नेहरा व प्रदीप सिहाग, कुरुक्षेत्र में नीर माजरा व प्रदीप सिंहमार, सोनीपत में रजत बड़ोक व संदीप दुहन, फरीदाबाद में राजेंद्र ढाका व हरदत्त जांगड़ा, रोहतक में हरविंदर सिंह (विक्की बाबा) व रितेश छिकारा, करनाल में अमित नारा व गौरव पुनिया, भिवानी में अमित मंदौला व नवीन चौधरी, अम्बाला में आजाद मलिक व गुरसेवक और गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में ममता सचदेवा व पंकज तंवर को क्रमश: संयोजक एवं प्रभारी नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि सभी जिला एवं हलका अध्यक्ष इस दौरान संयोजक एवं प्रभारियों के साथ कार्यक्रमों में भाग लेकर पार्टी की नीतियों को ठीक प्रकार से लोगों तक पहुंचाने में सहयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *