इनेलो ने रोहतक में तैयार किया लोकसभा चुनाव का खाका, ओपी चौटाला करेंगे उम्मीदवारों के नाम फाइनल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 27 March, 2019
रोहतक में हुई इनेलो की राजनैतिक मामलों की कमेटी ने लोकसभा चुनावों को लेकर एक बैठक में गहन विचारविमर्श किया। विचारविमर्श के उपरांत यह निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनावों के लिए योग्य उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए जो कमेटी बनाई गई थी वह अप्रैल के पहले सप्ताह में राज्यभर का दौरा कर अपना कार्य सम्पन्न कर लेगी। मीटिंग की अध्यक्षता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने की और इस दौरान इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला,  रामपाल माजरा, पूर्व स्पीकर गोपीचंद गहलोत, पूर्व डीजीपी एमएस मलिक, सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, रामकुमार कश्यप, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, विधायक परमेंद्र ढुल, वेद नारंग व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी सहित अनेकों पार्टी नेता उपस्थित थे।
बैठक में यह भी फैसला किया गया कि योग्य उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए गठित कमेटी प्रत्येक लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के एक पैनल की सूची पार्टी को देगी। इस सूची को इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को सौंपा जाएगा और उनमें से किसी एक उम्मीदवार का चयन करने का दायित्व उन्हीं का होगा। पार्टी के प्रवक्ता ने यह भी बताया कि इस समय पार्टी सभी दस की दस सीटों पर चुनाव लडऩे के लिए तैयार है।
रोहतक में ही आज प्रदेश के अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और ऐलनाबाद से इनेलो के विधायक एवं वरिष्ठ अभय सिंह चौटाला की उपस्थिति में पानीपत की ग्रामीण इकाई से जेजेपी के नरेंद्र कादयान और विकास राणा एवं भाजपा के राजेश ठेकेदार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इनेलो में शामिल होने का ऐलान किया है। जेजेपी के नेताओं ने यह कहा कि उन्हें गुमराह किया गया था जिस कारण वे अपनी पार्टी इनेलो को छोडक़र जेजेपी में सम्मिलित हुए थे परंतु अब जब उन्हें वास्तविकता का पता चल गया है तो उन्होंने घर वापसी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *