इनेलो कई चेहरों वाली पार्टी है,जो बीजेपी, बसपा और जनता से अलग-अलग बातें करती हैं- पूर्व सीएम हुड्डा

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Younus Alvi, Yuva Haryana

Mewat

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन क्रांति यात्रा रथ रविवार को फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में पहुंचा। जहां हुडडा का तीन दर्जन से अधिक गावों में फूलमाला और पगडी पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने मेवात के ऐतिहासिक गांव दौहा, तिगरा मौड, साकरस, बडकली चौक और कंकरखेडी सहित आधा दर्जन गांवों में जनसभाएं की।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मेवात के ऐतिहासिक गांव एवं अंग्रेजो को कांटेदार बाड़ों को खुदवाने वाले दोहा गांव में रैली को संबोधित करने से पहले शहीदी मिनार पर शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी। बाद में रैली को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज देश में बदलाव की लहर चल रही है जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है और कांग्रेस को वोट देने का मन बना चुकी है।

वहीं मुख्य विपक्षी दल इनेलो पर हमला करते हुए हुड्डा ने कहा कि इनेलो कई चेहरों वाली पार्टी है जो बीजेपी, बसपा और जनता से जब मिलती हैं तो अलग-अलग बातें करती हैं। उन्होंने कहा इनेलो अब बिना भरोसे की पार्टी रह गई है जिस पर जनता कोई भरोसा नहीं कर सकती।

वहीं  भाजपा सरकार ने हजयात्रा, गुरूद्वारा और मंदिरों तक पर जीएसटी लगा कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। भाजपा के झुठे वादों में जनता आ गई लेकिन जो वादे किए उनको पूरा करना तो दूर लोगों को ठगने का काम शुरू कर दिया है। नौकरी देने की बात की अब नौकरी छीनी जा रही है।

 

साथ ही हुड्डा ने कहा कि उनकी सरकार आने पर किसानों और गरीब लोगों के कर्ज माफ किया जाएंगे। मेवात मे मेवात कैनाल का निर्माण भी किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *