इनेलो-बसपा गठबंधन पर बोले अभय, ज्यों का त्यों है इनेलो-बसपा गठबंधन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 06 Feb, 2019

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने इनेलो बीएसपी गठबंधन को लेकर एक बार फिर साफ कर दिया है कि इनेलो बसपा का गठबंधन ज्यों का त्यों है। आज चंडीगढ़ के जाट भवन में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो और बीएसपी के बीच गठबंधन ज्यों का त्यों है। उन्होने बताया कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन किया गया है।

उन्होने बताया कि जल्द ही पार्टी सुप्रीमो ओपी चौटाला जेल से बाहर आएंगे और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे। अभय ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो ओपी चौटाला की फरलो को लेकर इन्होने और केजरीवाल ने मिलकर साजिश रची थी। जिस वजह से वो जींद उपचुनाव में नहीं आ सके, लेकिन अब वो कार्यकर्ताओं के बीच आएंगे।

अभय चौटाला की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Posted by Yuva Haryana on Wednesday, 6 February 2019

नरवाना से इनेलो विधायक पिरथी नम्बरदार के जेजेपी में शामिल होने की चर्चा पर कटाक्ष करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि पिरथी कहीं नहीं जाएगा वो वापस यहीं पर आ जाएगा। उन्होने बताया कि कालांवाली से विधायक बलकौर सिंह के घर पर भी जेजेपी में शामिल होने की बात कही थी लेकिन अगले ही दिन बलकौर सिंह ने मना कर दिया।

अभय चौटाला ने यहां पर अजय सिंह चौटाला पर सीधे तौर पर साल 2014 में विधानसभा की टिकटें बेचने और लोकसभा में पार्टी में भितरघात करने के भी आरोप लगाए। अभय चौटाला ने कहा कि उन्होने साल 2014 में फतेहाबाद, बल्लभगढ़ और अटेली की सीट पर प्रत्याशियों को टिकट बेची थी वहीं लोकसभा चुनाव में नवीन जिंदल, ओपी धनखड़ और कैप्टन अभिमन्यु के साथ सैटिंग की थी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *