क्या फिर बदलेगा इनेलो के प्रदेश कार्यालय का पता, अब ये है बड़ी वजह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Chandigarh, 27 March, 2019
इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के सामने एक बार फिर दफ्तर बदलने की चुनौती सामने आ सकती है। दरअसल पारिवारिक खींचतान के बीच इनेलो ने सेक्टर 3 के फ्लैट नंबर 17 से अपना प्रदेश मुख्यालय बदल लिया था जिसके बाद सेक्टर 4 में फ्लैट नंबर 47 में यह प्रदेश कार्यालय शिफ्ट किया गया था, लेकिन अब यह मुसीबत सामने आ सकती है कि जो फ्लैट नंबर 47 है वो हथीन से विधायक केहर सिंह रावत के नाम है और केहर सिंह रावत भी इनेलो को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में इनेलो के सामने प्रदेश कार्यालय को बदलने की फिर से नौबत आ सकती है।
दरअसल जब चौटाला परिवार में आपस में बिगड़ी ने इनेलो ने अपना प्रदेश कार्यालय बदल लिया था। सेक्टर 3 में स्थित 17 नंबर फ्लैट जिसमें इनेलो का प्रदेश कार्यालय चलता था, वो ओपी चौटाला के बड़े बेटे अजय सिंह चौटाला की पत्नी और डबवाली से विधायक नैना चौटाला के नाम पर था, जिसके बाद पार्टी ने अपना दफ्तर बदल लिया था और सेक्टर 4 में फ्लैट नंबर 47 में शिफ्ट हो गए थे।
सेक्टर 4 में फ्लैट नंबर 47 जहां पर इनेलो का प्रदेश कार्यालय शिफ्ट हुआ था वो फ्लैट स्व. हरिचंद मिड्ढा के नाम पर जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा रहते थे, बाद में इसे केहर सिंह रावत के नाम पर करवाया गया था, अब केहर सिंह रावत ने भी इनेलो को छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *