INLD समर्थक और किसान नेता ने इनेलो छोड़ थामा भाजपा का हाथ

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Dinesh, Yuva Haryana

पिछले चुनावों में भाजपा छोडकर इनेलो को समर्थन करने वाले किसान नेता मनधीर मान को केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज जिला कार्यालय पर विधिवत पार्टी में शामिल किया। शामिल करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि मनधीर मान गरीबो और किसानों के नेता है इनके पार्टी में वापिस आने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी।

बता दें कि जिला बीजेपी के कार्यालय का केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मनधीर सिंह मान को पार्टी में शामिल करते हुए उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। वहीं मनधीर मान को पार्टी के काफी मजबूती प्रदान करने की बात भी कही है।

इस मौक पर उन्होंने देश में बढते हुए पट्रोल और डीजल के दामों को चिंता का विषय बताते हुए कहा कि अंर्तराष्ट्रीय बाजार में बढती तेल की किमतों का असर है। इस विषय पर एक या दो दिन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एक मिटिंग बुलाई जा रही है। जिसमें बढते हुए तेल की कीमतों पर मंथन किया जाएगा और लोगों को जल्द ही इससे राहत मिल पाएगी।

उन्होंने कहा है कि राज्य सरकारों को भी पट्रोल व डीजल पर लगने वाले अपने टैक्सों पर छुट दे देनी चाहिए ताकि लोगों का राहत मिल सके। उन्होंने माना कि डीजल और पट्रोल के दाम बढ रहे हैं लेकिन हमारी पार्टी का भी इस विशेष तौर पर ध्यान केन्द्रित है और दो से तीन दिन में इसका परिणाम भी जनता के हित में होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *