मेवात और कैथल में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने छोड़ी इनेलो, दुष्यंत के साथ जाने का ऐलान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Mewat, Kaithal, 26 Nov, 2018

मेवात और कैथल में इनेलो को सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी को छोड़कर दुष्तंय चौटाला के साथ जाने का ऐलान किया है। आज मेवात में इनेलो की 9 सेलो के प्रधान और कार्यकारिणी सदस्यों ने इनेलो से अपना त्यागपत्र दे दिया और दुष्यंत चौटाला के साथ जाने की घोषणा की।

मेवात में इनेलो के जिला अध्यक्ष बदरुद्दीन , महिला सेल की जिला अध्यक्ष सरोज, युवा सेल के जिला अध्यक्ष हितेश देशवाल, किसान सेल के अमीन प्रधान, लीगल सेल के जावेद खान पुत्र पूर्व मंत्री मोहम्मद इल्यास, चिकित्सा सेल हामिद, कर्मचारि सेल चरण सिंह, घुमन्तु सेल रणवीर सिंह, एससी सेल धर्मपाल, बीसी अकबर शाह, सहित 9 सेलो के साथ ज़िला अध्यक्ष बदरुद्दीन ने दिया इस्तीफा।

इधर कैथल की अग्रवाल धर्मशाला में इनेलो के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला में आस्था जताते हुए इनेलो पार्टी से सामूहिक रूप से इस्तीफे दे दिए। इस्तीफे दने में बीजेपी के नेता भी पीछे नहीं रहे जिसमे कुरुक्षेत्र से बीजेपी के प्रसिद्ध नेता जयभगवान उर्फ़ डीडी ने भी बीजेपी को अलविदा  कहकर दुष्यंत के साथ जाने का फैसला लिया। पूरे जिले से दुष्यंत के समर्थक पहुंचे और इनेलो को अलविदा कह दिया। लगभग तीन हजार से अधिक कार्यकर्ताओं ने इनेलो को अलविदा कहा।

दुष्यंत के समर्थक व् इनेलो के पूर्व नेताओं ने कहा की इनेलो से दुष्यंत व् अजय चौटाला जैसे नेताओं को निष्काषित क्र दिया गया जिन्होंने इनेलो पार्टी को हमेशा उभा रने का काम किया।  अगर अजय व दुष्यंत नहीं तो हम भी नहीं। उन्होंने कहा की जहाँ दुष्यंत वहां हम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *